प्रेग्नेंट पत्नी Alia Bhatt को छोड़ अपने ही काम में बिज़ी हैं Ranbir Kapoor

0
280

जब किसी के घर में पहली संतान आने वाली होती है तो माता पिता में कुछ अलग ही ख़ुशी होती है। कुछ ऐसा ही फैंस Bollywood एक्टर Ranbir Kapoor और एक्ट्रेस Alia Bhatt के बारे में भी सोच रहे थे लेकिन यहां तो माजरा ही कुछ और है। Ranbir Kapoor और Alia Bhatt बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स और प्रोफेशनल एक्टर्स में से एक हैं। दोनों इन दिनों लाइफ के बेस्ट मोमेंट्स को एंजॉय कर रहे हैं क्योंकि जल्द ही दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं। हालांकि प्रेग्नेंसी के दौरान जहां Ranbir Kapoor को आलिया के साथ होना था वैसा हो नहीं पा रहा।

Ranbir Kapoor खुद आलिया के पास रहकर उनका ध्यान रखना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा। हालांकि दूर रहकर भी वह पूरी कोशिश कर रहे हैं कि Alia Bhatt को कोई दिक्कत नहीं हो। बता दें कि Ranbir Kapoor जिन्होंने हाल ही में शमशेरा का प्रमोशन खत्म किया, वह अब अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल की शूटिंग में बिज़ी हैं।

Alia Bhatt ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कैसे प्रेग्नेंसी में Ranbir Kapoor उनका ध्यान रख रहे हैं। उन्होंने कहा था, Ranbir Kapoor मुझे स्पेशल फील करवाने के लिए कुछ न कुछ करते हैं। अगर आप पूछेंगे कि क्या वह मेरे पैरों की मसाज करते हैं तो ऐसा नहीं है, लेकिन इसके अलावा वह अब तक की मेरी सारी जरूरतों का ध्यान रखते हैं।

Alia Bhatt अब तक फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन में बिज़ी थीं। हालांकि अब आज फिल्म के रिलीज होने के बाद वह थोड़ा खुद के लिए समय निकाल लेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक Ranbir Kapoor जल्दी-जल्दी अपना सारा काम खत्म कर रहे हैं ताकी फिर वह Alia Bhatt के साथ बेबी मून पर जा सकें। दोनों फिर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। दरअसल, शादी के बाद भी दोनों काम में बिज़ी हो गए थे। शादी के बाद आलिया 3-4 दिन में अपनी हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग के लिए चली गई थीं।

यह भी पढ़ें – चूल्हा जलाना हुआ महंगा, PNG गैस के दाम 2.63 रुपये प्रति यूनिट बढ़े

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है