बाल-बाल बचे Ranbir Kapoor, Shamshera ट्रेलर इवेंट में पहुंचने से पहले हो गया था एक्सीडेंट

0
347

Bollywood एक्टर Ranbir Kapoor इन दिनों अपनी फिल्म Shamshera के चलते काफी बिज़ी नज़र आ रहे हैं। फिल्म Shamshera का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। फिल्म से कुछ दिनों पहले Ranbir Kapoor का लुक सामने आया था जिसे देखकर फैंस ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे क्योंकि वह ट्रेलर के ज़रिए Ranbir Kapoor के किरदार के बारे में जानना चाहते थे। अब जब ट्रेलर रिलीज़ हो गया है तो सभी इसकी तारीफ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भी Shamshera का ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचने से पहले Ranbir Kapoor की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था। Ranbir Kapoor ने ख़ुद इस बारे में इवेंट में बताया जिसे सुनकर सभी परेशान हो गए।

Ranbir Kapoor ने कहा, ‘मैं आम तौर पर समय पर ही आता हूं, लेकिन आज मेरे ड्रावर मुझे इन्फिनिटी मॉल की बजाय इनऑर्बिट से लेकर आए। जब हम आ रहे थे तब रास्ते में किसी ने मेरी गाड़ी को टक्कर मार दी और गाड़ी का ग्लास टूट गया। लेकिन आशा करते हैं कि ये हमारे लिए गुड लक साबित हो। मैं आशा करता हूं कि ये फिल्म आप सभी को एंटरटेन करेगी।’ फिल्म Shamshera 22 जुलाई को रिलीज़ होगी। बता दें कि इस फिल्म के ज़रिए Ranbir Kapoor 4 साल बाद बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। वह आख़िरी बार साल 2018 में फिल्म संजू में नज़र आए थे।

यह भी पढ़ें – राष्ट्रपति चुनाव के लिए Draupadi Murmu ने किया नामांकन

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है