Ram Setu Trailer : आपने देखा क्या Trailer, जानें पब्लिक का रिएक्शन

0
210

काफी वक़्त से सैफ अली खान और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष को लेकर विवाद चल रहा है और अब Akshay Kumar की फिल्म Ram Setu का Trailer देखकर फैंस का रिएक्शन सामने आया है। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है।

Akshay Kumar, जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म Ram Setu का ट्रेलर मंगलवार(11 अक्टूबर) को रिलीज़ कर दिया गया है। अनाउंसमेंट के बाद से ही यह फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी। फिल्म का टीज़र वीडियो रिलीज़ होने के बाद दर्शक थोड़े निराश जरूर नज़र आए।

फिल्म Ram Setu के ट्रेलर पर मिला जुला रिएक्शन आया है। कुछ लोगों को जहां के निराशाजनक और उम्मीदों को अनुकूल नहीं लगा, वहीं तमाम लोगों को फिल्म का ट्रेलर एक्साइटिंग लगा है। हालांकि फिल्म के ट्रेलर पर सैफ अली खान और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष जैसी ट्रोलिंग नहीं हुई है लेकिन पब्लिक रिस्पॉन्स पूरी तरह पॉजिटिव भी नहीं है। फिल्म पर मीम बनने शुरू हो गए हैं जिन्हें जमकर शेयर किया जा रहा है।

Akshay Kumar की इस मल्टीस्टारर फिल्म का ट्रेलर एक्शन, थ्रिलर और रोमांच से भरपूर है। फिल्म की कहानी रामसेतु को बचाने के मिशन के बारे में है। जी स्टूडियो के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर ट्रेलर रिलीज किया गया है। 2 मिनट 9 सेकेंड का फिल्म का ट्रेलर शुरू में थोड़ी जिज्ञासा जरूर जगाता है लेकिन बाद में बैकग्राउंड म्यूजिक से लेकर एक्शन सीन और एनिमेशन तक सब कुछ निराशाजनक लगने लगता है। फिल्म का प्लॉट निसंदेह दमदार है और आखिरी में वानर सेना वाले अंदाज में Akshay Kumar का हाथ में पत्थर उठाकर Ram Setu पर चलने वाला सीन भी काफी अपील करता है।

यह भी पढ़ें – B’Special : 80 साल के हुए Amitabh Bachchan, PM Modi ने भी दी बधाई

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है