Ram Setu Teaser: अंडरवॉटर जय सिया राम के नारे

0
204

काफी वक़्त से Akshay Kumar की Upcoming Film Ram Setu का ज़िक्र हो रहा था और अब फिल्म का टीज़र जारी हो गया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए Akshay Kumar ने फैन्स से पूछा है,ज़रूर बताना कैसा लगा ये वीडियो? टीज़र वीडियो में अक्षय एकदम एक्शन अवतार में एक खास मिशन को अंजाम देते हुए नज़र आ रहे हैं। ये मिशन है Ram Setu को बचाने का मिशन जिसके लिए उनके पास महज 3 दिन हैं।

फिल्म Ram Setu के टीज़र वीडियो से ये साफ है कि इस फिल्म की कहानी इंडियन मायथोलॉजी पर बेस्ड है। भारतीय संस्कृति की अहम मायथोलॉजिकल स्टोरी रामायण में वर्णित Ram Setu के इर्द- गिर्द घूमती है। टीज़र के मुताबिक, एक आर्कियोलॉजिस्ट के रोल Akshay Kumar को भारतीय संस्कृति की इस धरोहर को बचाने के मिशन में जुटे हुए दिखाया गया है। इस मिशन में उनका साथ दे रहीं हैं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस। टीज़र में दिखाया गया है कि Akshay Kumar को तीन दिनों में इस मिशन को पूरा करना है और इसे पूरा करने को लेकर वह हर तरह की फोर्स की मदद भी लेते हुए दिखाए गए हैं।

इस बार Akshay Kumar इंटेस लुक में एक्शन का हिस्सा बने हैं। Ram Setu को बचाने के मिशन में वह हर तरह की सेना की मदद से मिशन को पूरा करने अपनी जान की बाज़ी लगाते नज़र आ रहे हैं। टीज़र के एक भाग में अंडर वॉटर ‘जय सिया राम’ के नारों की गूंज कहानी को सस्पेंस की तरह मोड़ देती है। बता दें कि फिल्म Ram Setu 25 अक्टूबर, 2022 को रिलीज़ होने जा रही है।

यह भी पढ़ें – Ankita Bhandari की मां का सवाल, ‘क्या किसी का भी अंतिम संस्कार देर शाम को किया जाता है’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है