Raksha BandhanTrailer : किस तरह बहनों की शादी कर पाएंगे Akshay Kumar!

0
127

Bollywood के खिलाड़ी Akshay Kumar की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप हो गई। फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के फ्लॉप होने के बाद एक बार फिर Akshay Kumar दर्शकों के बीच लौट रहे हैं। आनंद एल राय की फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, जो बहनों के ईर्द-गिर्द घूमता है।

Raksha Bandhan के ट्रेलर में भूमि पेडनेकर Akshay Kumar से कहती हैं कि बचपन से सपना देख रही हूं तुमसे शादी करने का कब लेकर आओगे बारात? इस पर अक्षय कहते हैं जब बहनों की शादी हो जाएगी तब करूंगा मैं शादी। चार बहनों की शादी की चिंता लेकर बैठा भाई दहेज को लेकर परेशान है। Raksha Bandhan के ट्रेलर में Akshay Kumar का एक डायलॉग है, ‘भाई साहब इस देश के हर घर में एक बेटी बैठी है, जिसका दहेज कम पड़ रहा है। बस इस उम्मीद में कि बेटी की शादी छाती चौड़ी कर सके हर बाप-भाई अपनी हड्डियां गला रहा है।’ आखिर में उनकी बड़ी बहन की शादी दिखाई जा रही है, जिसके लिए Akshay Kumar कहते हैं, दुकान गिरवी रख दी है।

आनंद एल राय की फिल्म Raksha Bandhan के ट्रेलर से ये साफ हो गया है कि ये फिल्म Raksha Bandhan दहेज प्रथा को लेकर खास संदेश देगी। फिल्म के ज़रिए लोगों से कहा जा रहा है कि दहेज के लिए बाप-भाई क्या कुछ नहीं करते हैं। Akshay Kumar के साथ फिल्म में भूमि पेडनेकर, सीमा पाहवा लीड रोल में हैं। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें – 35 विधायक हुए गायब, Uddhav Thackeray की बैठक में पहुंचे सिर्फ 20, ख़तरे में उद्धव सरकार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है