Sushmita Sen के अफेयर की ख़बर सुनकर Rakhi Sawant बोलीं- ‘क्या हाथ मारा है’

0
357

जब से Bollywood की ख़ूबसूरत एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स Sushmita Sen और Lalit Modi के अफेयर की खबर सामने आई है तभी से लोगों की राय सामने आने लगी है। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant ने हाल ही में Sushmita Sen और Lalit Modi के अफेयर पर प्रतिक्रिया दी है।

Lalit Modi और Sushmita Sen का अफेयर इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन है। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सामने आने के बाद से लोग तरह-तरह की बातें करते नज़र आ रहे हैं और अब बेबाक बोल बोलने को मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। राखी का ये वीडियो वायरल हो रहा है। राखी सावंत से जब Sushmita Sen और Lalit Modi के अफेयर के बारे में बोलने को कहा गया तो वह हाथ से अपनी हंसी छिपाती नज़र आईं और फिर खुद को संतुलित करते हुए कहा, ‘वाह ललित जी क्या हाथ मारा हुआ है। डायरेक्ट Sushmita Sen। असल में ललित जी और Sushmita Sen को मैंने देखा तो मुझे बाप बेटी लगे। वो (Sushmita Sen) एक फॉर्मर मिस यूनिवर्स है लेकिन वो (ललित) कौन हैं?

जब राखी सावंत को बताया गया कि Lalit Modi IPL के कमिश्नर थे जो बाद में भगौड़े घोषित कर दिए गए तो राखी सावंत ने जवाब दिया, ‘अब भईया पैसे लेके भागेंगे तो बड़ी बड़ी हीरोइन तो मिलेगी ना भाई। आजकल पैसा नहीं है तो कौन पूछता है। आजकल शकल-अक्ल कौन देखता है।’ राखी ने बातचीत को खुद की तरफ घुमाते हुए कहा कि राखी सावंत ऐसी नहीं है। राखी सिर्फ सच्चे प्यार के पीछे जाती है। पैसे के पीछे नहीं।

यह भी पढ़ें – Ranbir Kapoor और Alia Bhatt बनेंगे ट्विन्स बच्चों के पेरेंट्स

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है