ठीक नहीं है Raju Srivastava की हालत, नहीं हो रहा है कोई भी सुधार

0
212

Comedian Raju Srivastava की हालत अब भी ख़राब है, या यूं कह लीजिए कि उनकी हालत अब भी नाज़ुक़ बनी हुई है और वो AIIMS (अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान) में लाइफ सपोर्टिंग सिस्टम पर हैं। सेलेब्स से लेकर फैन्स तक सभी Raju Srivastava के बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बुधवार (10 अगस्त) को 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव को दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई।

ट्विटर पर #RajuSrivastava ट्रेंड कर रहा है, जहां फैन्स उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और साथ ही साथ उनकी तबीयत के बारे में जानना चाह रहे हैं। जानकारी के मुताबिक बीते दिन से Raju Srivastava की तबीयत में सुधार है लेकिन अब भी उनका स्वास्थ्य बेहतर नहीं हुआ है। बता दें कि Raju Srivastava का इलाज डॉ. नितीश नाइक की निगरानी में किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी Raju Srivastava के परिजनों से शुक्रवार को बात करते हुए उनकी सेहत की जानकारी ली थी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। बता दें कि Raju Srivastava को व्यायाम करते समय दिल का दौरा पड़ा। Raju Srivastava नियमित व्यायाम कर रहे थे और ट्रेडमिल पर दौड़ते समय, वह अचानक गिर गए। उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तत्काल एम्स अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें – Tiranga ख़रीदने के लिए मजबूर करने वाले राशन डिपो धारक का लाइसेंस सस्पेंड

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है