सुधर रही है Raju Srivastava की हालत, कर रहे हैं बात करने की कोशिश

0
196

धीमे धीमे ही सही लेकिन Comedian Raju Srivastava की हालत में सुधार देखने को मिल रहा है। Raju Srivastava काफी समय से अस्पताल में भर्ती हैं। जहां उनका इलाज चल रहा है। अब Raju Srivastava की हालत में सुधार आया है। दरअसल, Raju Srivastava अब अपने हाथ-पैर हिला पा रहे हैं।

Raju Srivastava काफी समय से वेंटिलेटर पर हैं। अब उन्हें होश भी आ गया है। इसकी जानकारी चीफ एडवाइजर अजीत सक्सेना ने दी है। बता दें कि Raju Srivastava को हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें पिछले महीने एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तबसे लेकर अब तक राजू के परिवार वाले कॉमेडियन का हेल्थ अपडेट देते रहते हैं।

अजीत सक्सेना ने कहा कि Raju Srivastava की हालत में सुधार है और उन्होंने अपनी पत्नी शिखा श्रीवास्तव से बात करने की कोशिश की। उन्होंने यह भी कहा कि राजू की हालत अब धीरे-धीरे सुधर रही है और वह खुद भी ठीक होने की कोशिश कर रहे हैं।

ऐसी भी रिपोर्ट है कि Raju Srivastava की पत्नी ही सिर्फ उनसे मिल रही हैं क्योंकि Raju Srivastava को इन्फेक्शन का ख़तरा है। बता दें कि ये अपडेट Raju Srivastava की बेटी अंतरा के कन्फर्म करने के बाद आया है कि कॉमेडियन की हालत अब ठीक है। Raju Srivastava के अस्पताल में भर्ती होने के बाद Raju को लेकर कई फेक खबरें आ रही थीं जिसके बाद Raju की पत्नी ने ऐसी अफवाहों पर विश्वास ना करने को कहा।

यह भी पढ़ें – Bihar की इस University में पढ़ते हैं 28 हजार ट्रांसजेंडर, जानें पूरा मामला

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है