Raju Srivastava Funeral : पंचतत्‍व में विलीन हुए राजू, जो कभी हस्ते थे वो चेहरे हुए उदास

0
149

‘उजाले अपनी यादों को हमारे साथ रहने दो, न जाने किस गली में ज़िंदगी की शाम हो जाए’ ये पंक्तियां बहुत कुछ कहती हैं और शायद सही भी है कौन जानता है कि कब उसकी ज़िंदगी का सफर ख़त्म हो जाए। Comedian Raju Srivastava ने बुधवार (21 सितंबर) की सुबह करीब सवा दस बजे इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले Raju Srivastava ने जाते-जाते सभी को रुला दिया।

अक्षय कुमार से कपिल शर्मा तक और पीएम नरेंद्र मोदी से राष्ट्रपति तक ने Raju Srivastava को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी। Comedian Raju Srivastava ने अपनी मेहनत के दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम हासिल किया था। Raju Srivastava, 10 अगस्त से एम्स में भर्ती थे और 21 सितंबर को उनका निधन हो गया था। यक़ीन नहीं हो रहा है कि अपनी कॉमेडी और मज़ेदार चुटकुलों से सबको हंसाने वाले, हम सभी के प्यारे ‘गजोधर भैया’ अब इस दुनिया में नहीं हैं।

करीब 42 दिन से मौत से जंग लड़ रहे Raju Srivastava आखिरकार जंग हार गए और सबको रोता-बिलखता छोड़ गए। 22 सितंबर को उन्हें निगमबोध घाट में मुखाग्नि दी गई और इस तरह वो सितारा हमेशा के लिए मौन हो गया, जिसने अपनी रोशनी से लोगों की ज़िंदगी को जगमग किया। Raju Srivastava पंचतत्व में विलीन हो गए। फैंस के साथ-साथ परिवार का रो-रोकर बुरा हाल था। राजू के जाने से उनका परिवार पूरी तरह टूट चुका है। बता दें कि दशरथपुरी में Raju Srivastava के भाई का घर है। यहां पर उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था। Raju Srivastava के आख़िरी दर्शन के लिए आने-जाने वालों का तांता लग गया था। राजू का चेहरा देख हर किसी की आंखें नम हो गईं।

यह भी पढ़ें – लिट्टी-चोखा खाने से ख़ुद को रोक नहीं पाए Sonu Sood, एयरपोर्ट पर कर दी ऐसी हरकत

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है