घोड़ी चढ़ने को तैयार हुए Rajkummar Rao, जानें कब है शादी

0
231

Bollywood एक्टर Rajkummar Rao अपनी एक्टिंग के चलते चर्चा में बने रहते हैं लेकिन इस बार वो अपनी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि अपनी शादी के लिए चर्चा में बने हुए हैं। Rajkummar Rao और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड Patralekha को लेकर एक खबर बहुत चेजी से वायरल हो रहा है। कुछ रिपोर्ट की मानें तो, आज यानि 10 नवंबर से लेकर 12 नवंबर तक Rajkummar Rao और Patralekha अपनी शादी के फंक्शन बिजी रहेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🌸 Patralekhaa 🌸 (@patralekhaa)

Rajkummar Rao और Patralekha का सिक्रेट वेडिंग वेन्यू भी सामने आ गया है। अफवाहों की मानें तो शादी के लिए यह कपल अपनी फैमिली के लिए चंडीगढ़ में बीते दिन ही रवाना हो गया था। मतलब साफ हैं दोनों की शादी चंडीगढ़ से ही होने वाली है। हालांकि इस बारें में अभी तक Rajkummar Rao और पत्रलेखा की तरफ से कोई ऑफिशियल अनांउसमेंट नहीं किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🌸 Patralekhaa 🌸 (@patralekhaa)

एक सूत्र के हवाले से खुलासा किया है कि, Rajkummar Rao गर्लफ्रेंड Patralekha के साथ चंडीगढ़ में शादी करेंगे। सोर्स ने कहा कि, “Rajkummar Rao और Patralekha एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी करने वाले हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से केवल चुनिंदा मेहमानों को ही आमंत्रित किया है।”  रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि Patralekha का परिवार शिलांग से पहले ही आ चुका है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कपल नवंबर के 10-11-12 तारिख को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसके अलावा रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि कपल मुंबई में एक इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में सात फेरे लेगा। सूत्र ने आगे खुलासा किया कि कपल ने Covid -19 की चिंताओं के कारण शादी को छोटा और निजी रखना चाहते थे। इसलिए उनके पास मेहमानों की सीमित सूची है और उन्होंने चंडीगढ़ को चुना है।

यह भी पढ़ें – Bigg Boss 15 : अचानक बिगड़ी Raqesh Bapat की तबियत, होना पड़ा एडमिट

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है