Bigg Boss के घर में लोगों को दिखाई दे रहा है भूत, Rajiv Adatia ने भी किया ख़ुलासा

0
316

Bigg Boss का घर एक अलग ही दुनिया समझा जाता है जहां सबका अलग अलग रूप नज़र आता है। इस बार तो हद ही हो गई है। कंटेस्टेंट्स को घर में भूत नज़र आ रहा है। Bigg Boss के घर में पैरानॉर्मल एक्टिविटी के किस्से तो पिछले कई सीजन के कंटेस्टेंट्स सुना चुके हैं। ऐसी कई कहानियां सामने आ चुकी हैं जिसे सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो गए थे।

Bigg Boss 15 से बाहर आ चुके कंटेस्टेंट Rajiv Adatia ने भी घर के अंदर कुछ ऐसा ही महसूस किया था। अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि Bigg Boss के घर के अंदर उन्हें दो बार भूत दिख चुका है। सिर्फ Rajiv Adatia ही नहीं बल्कि कई और कंटेस्टेंट्स भी इस बच्ची को देख चुके हैं। Rajiv Adatia ने अपने अनुभव को इस कदर शब्द दिए हैं कि उनकी एक-एक बात को पढ़कर कोई भी डर जाएगा।

एक इंटरव्यू में Rajiv Adatia ने अपने अनुभव को शेयर किया है। उनका कहना है, ‘Bigg Boss 15 के घर के अंदर मैंने दो बार भूत देखा है। उसे देखते ही मैं बहुत डर गया था। मैंने घर के अंदर सोने से भी मना कर दिया था। Umar Riaz, मैं, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट अंदर ही थे और अचानक से मैं और निशांत खड़े हो गए क्योंकि हमने एक छोटी सी बच्ची को अंदर देखा। हम बहुत डर गए थे और सोचने लगे कि आखिर ये बच्ची आई कहां से? वो हमारे पास से गुजरी…मैं मजाक नहीं कर रहा हूं। वहां घर के अंदर एक भूत है। मैंने दो बार उसे देखा है और ये लाइव फीड में भी आ चुका है। हम सभी के रोंगटे खड़े हो गए थे उस वक्त। उस घटना के बाद हम काफी डर गए थे। मैं हर दिन परछाई देखता था लेकिन इस बार हम सभी को छोटी बच्ची नजर आई थी।’

यह भी पढ़ें – Mohsin Khan को भुला नहीं पा रही हैं Shivangi Joshi, कह…

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है