Raj Thackeray हुए Corona पॉज़िटिव, सर्जरी टली

0
206

आजकल हर इंसान जो स्वस्थ दिखाई देता है उसे कभी भी Corona हो सकता है। आम इंसान से लेकर ख़ास इंसान सभी को Corona ने अपनी चपेट में लिया और ये सिलसिला अभी भी जारी है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष Raj Thackeray Corona virus के संक्रमण से प्रभावित पाए गए जिसके कारण उनका होने वाला ऑपरेशन टाल दिया गया।

Corona virus ने अपनी रफ़्तार थोड़ी कम तो की है लेकिन पूरी तरह से लोगों को राहत नहीं दी है। पार्टी सूत्रों ने कहा कि उन्हें ऑपरेशन के लिए मंगलवार (31 मई) को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन यह पता चलने के बाद कि उन्हें Corona virus हो गया है, उन्हें छुट्टी दे दी गई।

Raj Thackeray ने पहले कहा था कि घुटने और पीठ की समस्याओं के लिए उन्हें ऑपरेशन कराना है। पार्टी के एक नेता के मुताबिक उन्हें लंबे समय से दर्द की शिकायत है। ऐसे में उनके कूल्हे की सर्जरी होनी थी। हालांकि Corona के चलते यह कुछ समय के लिए टाल दी गई है। बता दें कि कुछ समय पहले राज ठाकरे लाउडस्पीकर के मामले को लेकर चर्चा में थे। उन्होंने कहा था कि अगर मस्जिदों पर से लाउडस्पीकर नहीं उतरवाए गए तो वह उसके सामने ही हनुमान चालीसा बजाएंगे। औरंगाबाद की रैली में उन्होंने ईद तक का अल्टिमेटम भी दे दिया था। इसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

यह भी पढ़ें – Akhilesh Yadav और Azam Khan के बीच गिले शिकवे हुए दूर!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है