पोर्न मूवीज केस में फंसे आरोपी Raj Kundra ने पुलिस पर साधा निशाना,कही ये बात

0
317

Bollywood एक्ट्रेस Shilpa Shetty के पति Raj Kundra की करतूत दुनिया के सामने आ चुकी है। पोर्न मूवीज बनाने के आरोप में कारोबारी Raj Kundra ज़मानत मिलने के बाद मंगलवार(21 सितंबर) को जेल से बाहर आए। वह बीते दो महीनों से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद थे। जेल के एक अधिकारी ने बताया कि सुबह 11:30 बजे Raj Kundra को जेल से बाहर निकाला गया।

21 सितंबर को ही मुंबई की एक अदालत ने 50,000 रुपये का बॉन्ड जमा कराने का आदेश देते हुए Raj Kundra की जमानत अर्जी को मंजूर कर लिया था। Raj Kundra के अलावा उनके कर्मचारी और सह-आरोपी रयान थोर्प को भी अदालत ने सोमवार को जमानत दे दी थी। 19 जुलाई को ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

पुलिस ने अश्लील सामग्री परोसने, आईटी एक्ट के उल्लंघन समेत कई मामलों में उन्हें गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस की ओर से चार्जशीट दाखिल किए जाने के बाद Raj Kundra ने शनिवार को अपनी बेल अर्जी दी थी। Raj Kundra ने वकील प्रशांत पाटिल के माध्यम से अपनी अर्जी में कहा था कि उन पर लगे आरोपों को लेकर पर्याप्त सबूत देने में पुलिस असफल रही है।

Raj Kundra का कहना था कि पोर्न फिल्म तैयार करने और उन्हें ऐप पर अपलोड करने में उनकी सक्रिय भूमिका के सबूत नहीं हैं। Raj Kundra का कहना था कि इस मामले में उन्हें जबरन फंसाया गया है और यहां तक कि FIR में भी उनका नाम नहीं था। उनका कहना था कि इस मामले में उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है। ऐसा क्यों किया गया है। इस बारे में पुलिस ही विस्तार से जानकारी दे सकती है। पाटिल ने Raj Kundra के पक्ष में दलील देते हुए कहा था कि पुलिस की चार्जशीट में Kundra के खिलाफ एक भी आरोप साफ तौर पर नहीं लगाया गया है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है