कभी अक्षय कुमार हुआ करते थे सबसे बिजी कलाकार लेकिन अब किसी और को मिला ये दर्जा

वक़्त के साथ चीज़ें बदलती रहती हैं ये कहावत बिल्कुल सही है। बॉलीवुड में सबसे तेज़ी के साथ और सबसे ज्यादा काम करने वाले कलाकारों की गिनती में जो नाम सबसे पहले आता है, वो है खिलाड़ी कुमार, यानि अक्षय कुमार का। अक्षय लगातार और काफी टाइट शेड्यूल के साथ काम करने वाले कलाकार माने जाते हैं और आमतौर पर जब उनकी एक फिल्म रिलीज होती है तो उनकी कई फिल्में उस वक्त कतार में होती है, लेकिन इस बार बदलाव देखने को मिल रहा है। अक्षय कुमार की जगह राजकुमार राव को सबसे बिजी एक्टर के तौर पर देखा जा रहा है।

आमतौर पर अक्षय कुमार की साल में 4-5 फिल्में रिलीज होती ही हैं। इस साल भी उनकी सूर्यवंशी, लक्ष्मी, बेल बॉटम, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे और अतरंगी रे जैसी फिल्में कतार में हैं। बता दें कि राजकुमार राव की निकट भविष्य में कुल 8 फिल्में रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

राजकुमार राव की आने वाली फिल्मों की लिस्ट 

लूडो राजकुमार की सबसे पहली और नजदीकी फिल्म लूडो है जिसमें राजकुमार राव का लुक पहले ही रिलीज हो चुका है। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु ने किया है।

छलांग ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका ट्रेलर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। फिल्म में नुसरत भरूचा और मोहम्मद जीशान भी नजर आएंगे।

बधाई दो आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म बधाई हो के दूसरे पार्ट ‘बधाई दो’ के लिए भी राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर हाथ मिला चुके हैं। फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी कर रहे हैं।

हम दो हमारे दो हाल ही में राजकुमार राव चंडीगढ़ में शूटिंग करते देखे गए। बता दें कि फिल्म में अभिषेक जैन और कृति सैनन भी नजर आएंगे।

रूही आफ्जा बहुप्रतीक्षित फिल्म रूही आफ्जा जिसका नाम बाद में बदल कर रूही अफसाना कर दिया गया, में भी राजकुमार राव लीड रोल में होंगे। हार्दिक मेहता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में राजकुमार राव जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे।

व्हाइट टाइगर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही फिल्म द व्हाइट टाइगर में यूं तो आदर्श गौरव और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में हैं, लेकिन इस फिल्म में भी राजकुमार राव का अहम किरदार होगा।

चुपके चुपके रीमेक मेकर्स ने फिल्म की बाकी कास्ट अभी कंफर्म नहीं की है लेकिन फिल्म का काम इसी साल दिसंबर तक पूरा हो जाएगा।

तेलुगू रीमेक साल 2021 में राजकुमार राव एक तेलुगू फिल्म के रीमेक में भी नजर आएंगे। ये फिल्म एक इनवेस्टिगेटिव थ्रिलर होगी जिसे लेकर खुद राजकुमार भी काफी उत्साहित हैं। फिल्म का निर्देशन डॉ. सैलेश कोलानू कर रहे हैं।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है