Rahul Gandhi शादी के लिए हुए तैयार लेकिन दुल्हन में होनी चाहिए ये खूबियां

0
187

इंडिया के मोस्ट एलिजिबल बैचलर Rahul Gandhi शादी के लिए तैयार हो गए हैं लेकिन हर इंसान की तरह उनकी भी कुछ शर्ते हैं। दुल्हन में क्या खूबियां होनी चाहिए ये बात भी उन्होंने सबके सामने बताई हैं। कांग्रेस नेता Rahul Gandhi इन दिनों ‘Bharat Jodo Yatra’ कर रहे हैं। कांग्रेस की यह यात्रा इस वक्त जम्मू में है। इस बीच Rahul Gandhi का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में एक महिला Rahul Gandhi से पूछ रही हैं कि क्या वो शादी करेंगे? इस पर Rahul Gandhi मुस्कुरा देते हैं और बड़ी सहजता से इसका जवाब भी देते हैं। Rahul Gandhi ने इंटरव्यू में कबूला वो शादी करेंगे लेकिन, कुछ शर्त है। सोशल मीडिया पर पार्टी के नेताओं द्वारा साझा किए गए एक साक्षात्कार में कांग्रेस नेता Rahul Gandhi ने कहा कि वह शादी करेंगे “जब सही लड़की मिल जाएगी”। 52 वर्षीय Rahul Gandhi को उनके फॉलोअर्स अक्सर भारत के सबसे काबिल अविवाहितों में एक गिनते हैं। राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक बातचीत में अपनी शादी के बारे में सवालों के जवाब दिए हैं।

एक साक्षात्कार में, कांग्रेस सांसद Rahul Gandhi ने सभी सवालों के जवाब बड़ी सहजता से दिये। सवाल पूछा गया-“क्या आप जल्द ही किसी भी समय शादी करने की योजना बना रहे हैं?” राहुल गांधी ने जवाब दिया: “जब सही लड़की मिल जाएएगी, तो मैं शादी कर लूंगा।” यह पूछे जाने पर कि क्या उनके पास “चेकलिस्ट” है, उन्होंने कहा: “नहीं, बस एक प्यार करने वाला व्यक्ति, जो बुद्धिमान है।” इस पर इंटरव्यू लेने वाली महिला ने राहुल से मज़ाक में कहा “लड़कियों को आपका मैसेज मिल गया है” तो राहुल मुस्कुराये और कहा, “ठीक है, अब तुम मुझे परेशानी में डालोगे।”

इससे पहले भी Rahul Gandhi ने एक YouTube चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा था कि वह चाहेंगे कि उनके जीवनसाथी में उनकी मां सोनिया गांधी और उनकी दादी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के गुण हों। उन्होंने कहा था, “मैं उस महिला को पसंद करूंगा… लेकिन मेरी मां और दादी के गुणों का मिश्रण अच्छा होगा।” उन्होंने इंदिरा गांधी को “मेरे जीवन का प्यार और मेरी दूसरी मां” भी बताया।

यह भी पढ़ें – जब Kartik Aaryan को नहीं पहचान पाया फैन, कार्तिक से ही पूछा इतनी भीड़ क्यों है

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है