चिंतन शिविर में शामिल होने राजस्थान पहुंचे Rahul Gandhi,ट्रेन से उतरते ही सबसे पहले किया ये काम 

0
119

बड़े बड़े मुद्दों पर तो सभी बात कर लेते हैं लेकिन कभी कोई किसी गरीब इंसान की तकलीफ दूर करना तो छोड़िए उसकी तकलीफ सुनना भी पसंद नहीं करता है। कांग्रेस नेता Rahul Gandhi कांग्रेस के नव संकल्प चिंतन शिविर में शामिल होने के लिए मेवाड़ एक्सप्रेस ट्रेन से उदयपुर पहुंचे। सबसे पहले दिल्ली से निकलते वक्त रेलवे स्टेशन पर Rahul Gandhi ने कुलियों से बात की और उनकी समस्याएं जानीं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, राजस्थान प्रभारी अजय माकन, सीडब्ल्यूसी मेम्बर रघुवीर मीणा समेत तमाम नेताओं ने Rahul Gandhi की अगुवाई की। सुरक्षा के लिहाज़ से रेलवे स्टेशन के अंदर कुछ लोगों को ही जाने दिया गया। बाकी कार्यकर्ताओं को बैरिकेड लगाकर कतार में खड़ा कर दिया। इसके बाद Rahul Gandhi व अन्य नेता एसी बस में सवार हुए और सीधे होटल अरावली ताज के लिए रवाना हो गए।

दिल्ली से निकलते वक्त Rahul Gandhi ने रेलवे स्टेशन पर कुलियों से बातचीत की। कुलियों ने Rahul Gandhi से ठेकेदारी के ख़िलाफ़ बात की। उन्होंने Rahul Gandhi से सहयोग की उम्मीद जताते हुए कहा कि आज उनकी बात सुनने वाला कोई नहीं है। राहुल गांधी ने सभी कुलियों की बात ध्यान से सुनी। दिल्ली के सराय रोहिल्ला स्टेशन से Rahul Gandhi उदयपुर के लिए रवाना हुए।

यह भी पढ़ें – Yogi सरकार का फ़रमान,UP के Madarso में पढ़ाई से पहले होगा राष्ट्रगान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है