Rahul Gandhi ने डीपी बदल कर BJP को दिया जवाब

0
221

अगस्त का महीना शुरू हो चुका है। देश में सभी 15 अगस्त के लिए तैयारी में जुटे हैं। PM Narendra Modi के आह्वान पर केंद्र सरकार पूरे देश में ‘हर घर तिरंगा’ अभियान चला रही है। आज उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने एक बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस रैली में कई केंद्रीय मंत्री और BJP नेताओं ने शिरकत की है।

सरकार का कहना है कि विपक्षी दलों और नेताओं को भी इस अभियान में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था, लेकिन वो इसमें शामिल नहीं हुए। सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) के इस आरोप का Rahul Gandhi ने अपने अंदाज में जवाब दिया है। उन्होंने ना सिर्फ ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल तस्वीर बदली, बल्कि एक संदेश भी लिखा।

Rahul Gandhi ने तिरंगे की एक तस्वीर के साथ अपनी डीपी बदली है। इस तस्वीर में देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू अपनी हाथों में तिरंगा लिए नज़र आ रहे हैं। Rahul Gandhi ने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘देश की शान है, हमारा तिरंगा; हर हिंदुस्तानी के दिल में है, हमारा तिरंगा।’ बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तिरंगे से डीपी बदलने की शुरुआत की है। इसके बाद सोशल मीडिया में इसकी होड़ सी मच चुकी है। तमाम केंद्रीय मंत्रियों, सांसदों, BJP नेताओं के अलावा आम लोगों ने भी अपनी-अपनी डीपी बदली है।

यह भी पढ़ें – अब AMU में छात्र कर सकेंगे सनातन धर्म की पढ़ाई

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है