Sidhu Moose Wala को श्रद्धांजलि देने पहुंचे Rahul Gandhi, माता-पिता से की अकेले में मुलाक़ात

0
386

पंजाबी सिंगर Sidhu Moose Wala को गुज़रे हुए कई दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी तक उनके फैंस और उनके क़रीबी दुखी हैं और ये दुःख तब तक रहेगा जब तक उनको मारने वालों को सज़ा नहीं मिल जाती। कांग्रेस नेता Rahul Gandhi ने मंगलवार(7 जून) को पंजाब गायक Sidhu Moose Wala के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी। हालांकि, उन्होंने गायक के माता-पिता से चर्चा को लेकर कोई जानकारी नहीं दी।

Sidhu Moose Wala मार्च में संपन्न हुए पंजाब विधानसभा चुनाव में मानसा गांव से कांग्रेस के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरे थे। इससे पहले भी राजस्थान के नेता सचिन पायलट समेत कई नेता गायक के परिवार से मिल चुके हैं। बता दें कि पंजाब के मानसा गांव पहुंचे Rahul Gandhi ने मूसेवाला के माता पिता से चर्चा की। वह करीब 45 मिनट तक Sidhu Moose Wala परिवार के साथ रहे। इस दौरान उनके साथ पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग, प्रताप सिंह बाजवा और पूर्व उप मुख्यमंत्री अंबिका सोनी मौजूद रहीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस ने मूसेवाला के माता-पिता से विशेष रूप से अकेले में बातचीत की है।

29 मई को मानसा में अज्ञात हमलावरों ने Sidhu Moose Wala की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जब यह वारदात हुई थी, तब Rahul Gandhi विदेश में थे और वह पिछले सप्ताह स्वदेश लौटे। मूसेवाला के माता-पिता ने शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। इससे पहले, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी परिवार से मिलकर संवेदना व्यक्त की थी।

यह भी पढ़ें – Nupur Sharma को मुंब्रा पुलिस का समन

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है