BCCI ने किया कंफर्म, Rahul Dravid हुए Corona संक्रमित

0
206

Corona virus ने फिर से अपना तांडव मचाना शुरू कर दिया है। लोगों को ज़रा सी भी लापरवाही भारी पड़ने लगी है। अमीर हो या गरीब हर इंसान Corona की चपेट में आने लगा है। 27 अगस्त से यूएई में शुरू होने जा रहे एशिया कप से पहले भारत को बड़ा झटका लगा है। टीम के हेड कोच Rahul Dravid Corona संक्रमित पाए गए हैं। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने मंगलवार (23 अगस्त) को इसकी पुष्टि की।

भारत एशिया कप में 28 अगस्त को अपने शुरुआती मैच में चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से भिड़ेगा। हालांकि अच्छी खबर ये है कि Rahul Dravid नेगेटिव कोविड रिपोर्ट आने के बाद टीम से जुड़ सकेंगे। रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम एशिया कप में हिस्सा लेने के लिए आज यूएई पहुंचेगी।

जय शाह ने जारी प्रेस रिलीज में कहा, ”टीम इंडिया के हेड कोच Rahul Dravid एशिया कप 2022 के लिए टीम के यूएई जाने से पहले नियमित परीक्षण में कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। Rahul Dravid बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और उनमें हल्के लक्षण हैं। एक बार नेगेटिव COVID-19 रिपोर्ट आने पर वह टीम में शामिल हो जाएंगे। भारतीय टीम 23 अगस्त 2022 को संयुक्त अरब अमीरात में इकट्ठा होगी।”

भारत के पूर्व बल्लेबाज Rahul Dravid को नवंबर 2021 में भारत का मुख्य कोच चुना गया था। हाल ही में उन्हें भारत के जिम्बाब्वे दौरे से पहले आराम दिया गया था। उनकी जगह वीवीएस लक्ष्मण को इस दौरे के लिए टीम का कोच नियुक्त किया गया था। केएल राहुल के नेतृत्व में भारत ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 3-0 से क्लीन स्वीप किया। अभी कुछ समय के लिए सहायक कोच पारस म्हाम्ब्रे टीम के प्रभारी होंगे लेकिन राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण को टीम के साथ दुबई भेजने का फैसला बाद में किया जाएगा।

यह भी पढ़ें – Sapna Choudhary के खिलाफ़ जारी हुआ गिरफ़्तारी वारंट

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है