Parineeti Chopra को डेट कर रहे हैं Raghav Chadha!, साथ साथ लंच और डिनर करते देखे गए

0
209

Bollywood एक्ट्रेस Parineeti Chopra को शायद उनके सपनों का राजकुमार मिल गया है ऐसा हम नहीं बल्कि ख़बरों में बताया जा रहा है। इन दिनों आम आदमी पार्टी के नेता Raghav Chadha एक्ट्रेस Parineeti Chopra को डेट कर रहे हैं। ये बात चर्चा का विषय बनी हुई है। ख़बर सुर्ख़ियों में आने के बाद Parineeti Chopra के साथ डेटिंग के चर्चों पर अब राघव चड्ढा का रिऐक्शन आया है।

बीते बुधवार (22 मार्च) Parineeti Chopra और राघव ने मुंबई में साथ लंच और डिनर किया था। इसके बाद उनके वीडियोज वायरल हो गए। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस बारे में लिखा है। देखते ही देखते दोनों के लिंकअप की सुगबुगाहट तेज़ हो गई है। इस बीच इन खबरों पर राघव चड्ढा ने भी कुछ बोला है। रिपोर्ट के मुताबिक जब राघव चड्ढा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, आप मुझसे राजनीति के सवाल करिए परिणीति के सवाल मत कीजिए। जब पूछा गया कि कयासों पर क्या जवाब देंगे तो राघव बोले कि जवाब देंगे।

राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के नेता हैं और वह राज्यसभा के सबसे युवा सदस्य हैं। राघव दिल्ली से हैं और लंदन स्कूल्स ऑफ इकोनॉमिक्स में पढ़ाई है। Parineeti Chopra भी फिल्मों में आने से पहले इनवेस्टमेंट बैंकिंग में थीं। उन्होंने यूके में मैनचेस्टर बिजनस स्कूल से पढ़ाई की है।

इन दिनों Parineeti Chopra अपनी अपकमिंग फिल्म चमकीला की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच उनकी डेटिंग के चर्चे जोर पकड़ने लगे हैं। हाल ही में उन्हें आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ लंच और डिनर करते देखा गया। वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही गॉसिप गलियारों में सुगबुगाहट शुरू हो गई। कई लोग दोनों की डेटिंग के कयास लगा रहे हैं। बता दें कि दोनों ने मैंचिंग शर्ट्स पहनी थीं और पपराजी को पोज़ भी दिए। वीडियोज में दोनों को साथ देखकर कई लोगों ने खुशी जताई है तो कुछ ने लिखा है कि अभी उनके कमेंट्स आने का इंतज़ार करना चाहिए।

यह भी पढ़ें – UP में बढ़ने लगा Corona का ख़तरा, अस्पतालों में रिजर्व हुए बेड

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है