थम नहीं रही है Pushpa की छलांग, 300 करोड़ क्लब में हुई शामिल

0
159

कौनसी फिल्म दर्शकों को पसंद आ जाएगी ये तो दर्शक भी पहले से नहीं बता सकते हैं। सुपरस्टार Allu Arjun की ‘Pushpa: The Rise’ अभी थमने के मूड में बिल्कुल नहीं है। निर्देशक सुकुमार की फिल्म दक्षिण भारतीय भाषाओं के अलावा हिन्दी वर्जन में भी मज़बूत पकड़ बनाए हुए है। अपने तीसरे हफ्ते में फिल्म जिस तरह का प्रदर्शन कर रही है उसे देखकर सभी हैरान हैं।

समीक्षकों का मानना है कि ‘Pushpa’ ने बॉक्स ऑफिस पर वह कमाल कर दिखाया है जो इससे पहले कभी नहीं हुआ। शनिवार को फिल्म ने अपने हाईएस्ट सिंगल डे का कलेक्शन तोड़ दिया और सबसे ज्यादा 6.10 करोड़ जुटाए। जिसके बाद ही अनुमान लगाया जा रहा था कि इसे रविवार की छुट्टी का भी फायदा मिलेगा।

ट्रेड एनालिस्ट ने ट्वीट कर बताया कि ‘Pushpa ने तीसरे वीकेंड में जिस तरह का उछाल लिया है वह Allu Arjun के स्टारडम को दर्शाता है। 17वें दिन रविवार को देशभर में और अधिक शो जोड़े गए हैं।’ ऐसे में फिल्म का कलेक्शन और ज्यादा होने की उम्मीद है। हिन्दी वर्जन में फिल्म जल्द ही 75 करोड़ कमा लेगी। फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन पर नजर डालें तो यह 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

Allu Arjun कहते हैं कि ‘हमारे यहां अलग-अलग शैलियों में फिल्में बनती हैं- गाने, मारपीट, ड्रामा, लव स्टोरी और कॉमेडी। भारतीय फिल्में ऐसी ही होती हैं। अगर आप पश्चिमी फिल्मों को देखें तो वो केवल एक या दो शैलियों पर बनती हैं। यह हॉरर-कॉमेडी, थ्रिलर या एक्शन होती हैं लेकिन हमारे यहां अलग-अलग तरह की फिल्में होती हैं। इसी फॉरमेट की वजह से हमें सफलता मिली है।’

हिन्दी में मिल रही सफलता पर Allu Arjun ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो हमने यह उम्मीद नहीं की थी।’ उन्होंने आगे कहा, ‘हम इसे हिन्दी में इसलिए रिलीज कर रहे थे ताकि इसका टेस्ट किया जा सके लेकिन मुझे खुशी है कि इसने इतनी अच्छी कमाई की है।‘

यह भी पढ़ें: Pushpa का गाना ‘Saami Saami’ सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है