‘नहीं लूंगा सिक्योरिटी; यूपी में जारी रहेगा प्रचार’ : Asaduddin Owaisi

0
243

चुनाव से पहले सभी पार्टियां प्रचार करती हैं लेकिन इस बार तो हद ही हो गई है। AIMIM चीफ Asaduddin Owaisi की कार पर दो अज्ञात युवकों ने गुरुवार(3 फरवरी)की दोपहर गोलियां चलाईं। घटना Delhi-Lucknow Expressway के छिजारसी टोल प्लाजा पर हुई। पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। इसका वीडियो भी अब तेजी से वायरल हो रहा है।

इस तरह के हादसे के बाद कोई भी इंसान डर जाता है लेकिन इस हमले को साजिश बताते हुए बाद में Asaduddin Owaisi ने अपने विरोधियों को चुनौती दी। उन्‍होंने कहा कि वह न तो डरने वाले और न ही सिक्‍योरिटी लेने वाले। Asaduddin Owaisi ने एक ट्वीट के जरिए अपने विरोधियों को ये संदेश देने की कोशिश की। इस ट्वीट में Asaduddin Owaisi ने लिखा- ‘ना डरने वाला हूँ, ना सिक्योरिटी लेने वाला हूँ। मैं अपना चुनाव प्रचार जारी रखूँगा। अगर किसी माई के लाल में दम है तो मार के दिखाए मुझे।’ गौरतलब है कि UP से दिल्‍ली लौटते वक्‍त हुए इस हमले की जानकारी सबसे पहले खुद ओवैसी ने ट्वीट के जरिए दी थी। घटनास्‍थल की सीसीटीवी फुटेज में दो हमलावर दिख रहे हैं। एक ने लाल रंग की हुडी पहन रखी है और एक ने सफेद शर्ट पैंट पहना है। Asaduddin Owaisi के काफिले की एक गाड़ी के धक्के से लाल हुडी पहने हमलावर घायल भी हुआ। लंगड़ाकर भागते समय पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे हमलावर की तलाश चल रही है। उसे पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं। मेरठ आईजी खुद इस मामले की निगरानी कर रहे हैं।

AIMIM चीफ Asaduddin Owaisi ने बताया कि 3-4 युवकों ने गोलियां चलाईं। उन्होंने चुनाव आयोग से मामले की स्‍वतंत्र जांच कराने की भी मांग की है। बता दें कि Asaduddin Owaisi, घटना के बाद दूसरी गाड़ी से दिल्ली पहुंचे। उन्‍होंने बताया कि मेरा मेरठ और किठौर में रोड शो था। जब मैं लौट रहा था तो मेरी कार पर गोलियां चलाई गईं। किसी तरह मेरी कार तेज़ी से आग निकल गई। मैंने दो लोगों को देखा जिसमें से एक ने लाल रंग की हुडी पहन रखी थी जबकि दूसरे ने सफेद जैकेट पहना हुए था। 2-3 किमी के बाद मेरी कार का टायर पंक्चर हो गया और मैंने कार बदली। उन्होंने आगे बताया कि मैंने एडिशनल एसपी से बात की जिन्होंने कहा कि एक को गिरफ्तार कर लिया गया है और हथियार बरामद कर लिए गए हैं। मेरी कार पर गोलियों के तीन निशान हैं। एसपी ने कहा कि फोरेंसिक टीम जांच करेगी।

यह भी पढ़ें – ADR Report में हुआ खुलासा, पहले चरण में 25% ‘दागी’ उम्मीदवार, BJP है धनकुबेर

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है