बढ़ती महंगाई से आम जनता का जीना मुहाल हो गया है। तेल की बढ़ती कीमतों ने आम आदमी के घर का बजट बिगाड़ दिया है। उधर, LPG Cylinders के दामों में हो रही बढ़ोतरी ने भी टेंशन और बढ़ा दी है। देश में बढ़ती महंगाई को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस महासचिव Priyanka Gandhi ने LPG Cylinders की कीमतें बढ़ाए जाने को लेकर सरकार पर करारा हमला बोला है।

बढ़ती महंगाई को देखते हुए कांग्रेस भी लगातार सरकार पर हमला करने से नहीं चूक रही है। Priyanka Gandhi ने बुधवार को एक ट्वीट कर सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा की BJP सरकार की उगाही योजना फल-फूल रही है।

Priyanka Gandhi ने एक ट्वीट कर कहा, “1 जुलाई को रसोई गैस पर मोदी जी की सरकार ने 25 रुपये बढ़ाया। 17 अगस्त को फिर 25 रुपये बढ़ा दिए गए। उज्ज्वला का सपना दिखाकर, हर महीने रसोई गैस के दाम बढ़ाकर भाजपा सरकार की उगाही योजना फल-फूल रही है।”

 

देशभर में LPG Cylinders के दाम में 25 रुपये का इजाफा किया गया है। एलपीजी की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद अब दिल्ली में घरेलू इस्तेमाल के लिए प्रयोग होने वाले LPG Cylinders के दाम 859.5 रुपये हो गए। इससे पहले एक जुलाई को रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में 25.50 रुपये की बढ़ोतरी की गई थी।

यह भी पढ़ें: फिर बढ़ें LPG Cylinder के दाम, जानें कितने रुपए का हुआ इज़ाफ़ा

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है