Priyanka Gandhi ने किया PM Modi से सवाल, UP में बेरोज़गारी क्यों है!

0
203

उत्तर प्रदेश में चुनाव अपने चरम पर है। PM Narendra Modi लगातार कांग्रेस पर निशाना साधते रहते हैं। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बीच अहमदाबाद ब्लास्ट केस में कोर्ट के फैसले के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने आतंकवाद के खिलाफ नरम रवैया का आरोप लगाकर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को घेरा है। PM Modi की ओर से सपा और कांग्रेस पर वार किए जाने के बाद अब कांग्रेस महासचिव Priyanka Gandhi ने जवाब दिया है।

UP में देश की सबसे पुरानी पार्टी के लिए जमीन तलाशने की कोशिश में जुटीं Priyanka Gandhi ने कहा है कि PM Modi को रोजगार जैसे असली मुद्दों पर बात करनी चाहिए। बता दें कि PM Modi ने रविवार को हरदोई में समाजवादी पार्टी को घोर परिवारवादी और आतंकवादियों का समर्थक करार देते हुए कहा कि हमें ऐसे राजनीतिक दलों से सतर्क रहना है जो अपनी कुर्सी के लिए देश को दांव पर लगा देते और देश की सुरक्षा से भी खिलवाड़ करते हैं। उन्होंने कांग्रेस को भी घेरा। PM Modi ने कहा, ”आज मैं विशेष तौर पर इसका जिक्र इसलिए कर रहा हूं क्योंकि कुछ राजनीतिक दल ऐसे ही आतंकवादियों के प्रति मेहरबान रहे हैं और ये राजनीतिक दल वोट बैंक के स्वार्थ में आतंकवाद को लेकर नरमी बरतते रहे हैं।” प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि सपा और कांग्रेस नेताओं का रवैया और खतरनाक रहा है, ये लोग ओसामा जैसे आतंकवादी को जी कहकर बुलाते और बाटला हाउस में आतंकवादियों के सफाए पर आंसू बहाते हैं।

21 फरवरी को लखनऊ में रोड शो करते हुए Priyanka Gandhi से जब मीडिया ने पीएम की ओर से लगाए गए आरोपो पर जवाब मांगा तो उन्होंने कहा, ”वह (PM Modi) जानते हैं कि यह सच नहीं है। वह यह सब सिर्फ चुनाव की वजह से कह रहे हैं। यूपी में बेरोजगारी क्यों है, जब यहां कई सरकार पद खाली हैं। उन्हें केवल प्रासंगिक मुद्दों पर बात करनी चाहिए। मैं लगातार मुद्दों की बात कर रही हूं। इन बातों से तो पेट नहीं भरना है ना।”

यह भी पढ़ें – Chara Ghotala : Lalu Prasad Yadav को नहीं मिली रिहाई, CBI Court ने सुनाई 5 साल की सज़ा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है