Priyanka Chopra के बच्चे की फोटो वायरल, आप भी देखें

0
287

Bollywood एक्ट्रेस Priyanka Chopra मां बन गईं हैं ऐसे में सभी उनके बच्चे की एक झलक पाने को बेताब हैं। इन दिनों Priyanka Chopra और Nick Jonas की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में Priyanka Chopra और Nick Jonas एक बच्चे को गोद में लिए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दावा किया जा रहा है कि ये तस्वीर Priyanka Chopra और Nick Jonas के बच्चे की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Chopra FC (@_priyanka_fc)

Priyanka Chopra और Nick Jonas के सरोगेसी से माता-पिता बनने के लोकर सोशल मीडिया पर काफी धमाचौकड़ी हो चुकी है। बता दें कि कुछ लोग जहां Priyanka Chopra को सपोर्ट करते नज़र आए थे वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग Priyanka Chopra के विरोध में दिखाई पड़े। असल में राइटर तसलीमा नसरीन के एक ट्वीट को लेकर ये सारा बखेड़ा शुरू हुआ था।

तसलीमा नसरीन ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए सरोगेसी से जन्मे बच्चों को ‘रेडीमेड बेबी’ बताया था जिस पर जोरदार बवाल हुआ। हालांकि बाद में तसलीमा नसरीन ने एक ट्वीट में सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने ये ट्वीट बस सरोगेसी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए किए थे। उनके ट्वीट्स का Priyanka Chopra और Nick Jonas से कोई लेना देना नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें दिख रही हैं क्या वो वकाई Priyanka Chopra के बच्चे की हैं। इस सवाल का जवाब है- नहीं। जिस तस्वीर को Priyanka Chopra और Nick Jonas के बच्चे की तस्वीर बताकर शेयर किया जा रहा है वो असल में Priyanka Chopra की भतीजी कृष्णा है। इस फोटो को खुद Priyanka Chopra और Nick Jonas ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी पहले शेयर किया था।

यह भी पढ़ें – Gehraiyaan के गाने ‘Doobey’ में Deepika Padukone ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है