Nick से तलाक़ लेंगी Priyanka Chopra! सरनेम से जोनस हटाया

0
123

Bollywood की टॉप एक्ट्रेस Priyanka Chopra जल्द ही अपने पति Nick Jonas से तलाक़ लेने जा रही हैं। अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो बता दें कि Priyanka Chopra और Nick Jonas के तलाक़ की अटकलों के बीच उनके फैन्स के लिए राहतभरी खबर सामने आई है। मिस्टर और मिसेज जोनस के बीच सबकुछ ठीक है और इस बात का सबूत Priyanka Chopra ने खुद दे दिया है।

Priyanka Chopra ने रीसेंटली निक के वीडियो पर अपना प्यार जताया है जिसे देखकर उनके चाहनेवालों को तसल्ली हो गई है। हालांकि इंस्टा पर कई लोग उनसे नाम हटाने की वजह पर सवाल भी कर रहे हैं। इस बीच Priyanka Chopra ने The Matrix Resurrections से अपना फर्स्ट लुक भी पोस्ट किया है।

जानें, पूरा मामला

सोमवार(22 नवंबर) दोपहर बाद से Priyanka Chopra सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ट्विटर पर भी उनका नाम अब तक ट्रेंड कर रहा है। वजह है इंस्टाग्राम से सरनेम हटाना। दरअसल Priyanka Chopra ने शादी के बाद अपना नाम बदलकर Priyanka Chopra Jonas कर दिया था। अब उनके इंस्टा पर नाम सिर्फ प्रियंका है। उन्होंने Chopra भी हटा दिया है। उनका सरनेम हटते ही उनके और Nick Jonas के बीच अनबन के कयास लगाए जाने लगे इसके बाद तलाक की खबरें भी वायरल हो गईं। हालांकि बातचीत में Priyanka Chopra की मां मधु चोपड़ा ने भी कहा था, ये बकवास है। अफवाहें मत फैलाइए। फिर भी लोग Priyanka Chopra और Nick Jonas की तरफ से कोई पोस्ट या स्टेटमेंट आने का इंतजार कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

तलाक की खबरों के बीच Priyanka Chopra ने Nick Jonas के वीडियो पर प्यारभरा कॉमेंट करके इन अफवाहों को शांत कर दिया है। Nick Jonas ने अपना वर्कआउट वीडियो डाला है। इसमें वह डम्बल एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं। Nick Jonas ने लिखा है, मंडे मोटिवेशन और आर्म मसल्स का इमोजी बनाकर लिखा है, चलो इसे पाते हैं। Priyanka Chopra ने Nick Jonas के वीडियो पर कॉमेंट किया है, Damn! मैं तुम्हारी बाहों में मर ही गई… साथ में कई इमोजी भी बनाए हैं। प्रियंका के कॉमेंट पर कई लोगों ने कॉमेंट्स किए हैं। इनमें कुछ ने पूछा है कि उन्होंने सरनेम क्यों हटाया। कुछ इस बात से खुश हैं कि दोनों के बीच सब ठीक है।

यह भी पढ़ें – Kangana Ranaut की गिरफ़्तारी की उठ रही है मांग,जानें वजह

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है