Home Entertainment Bollywood बेटी संग Priyanka Chopra ने लगाई Instagram Profile फोटो, नहीं दिखाया बेटी...

बेटी संग Priyanka Chopra ने लगाई Instagram Profile फोटो, नहीं दिखाया बेटी का फेस 

0

Bollywood की देसी गर्ल Priyanka Chopra अपनी ख़ूबसूरती के लिए पहचानी जाती हैं। उनकी बेटी कैसी दिखती है ये देखने के लिए फैंस बेताब हैं लेकिन Priyanka Chopra ने अपनी नन्ही बिटिया मालती मैरी की सूरत किसी को भी नहीं दिखाई है। कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय से सबका मन मोह लेने वाली एक्ट्रेस Priyanka Chopra एक ऐसी शख्सियत बन गई हैं, जिनके हर मूवमेंट पर सबकी निगाहें रहती हैं। Priyanka Chopra जो कुछ भी करती हैं, तुरंत नोटिस में आ जाता है।

सोशल मीडिया पर देसी गर्ल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अब Priyanka Chopra ने अपने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल बदली, जो इस समय चर्चा का विषय बन गया है। ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा अपनी नन्ही परी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ टाइम स्पेंड करती नज़र आती हैं। Priyanka Chopra ने अपने साथ मालती की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, लेकिन अभी तक चेहरा नहीं दिखाया है। Priyanka Chopra ने Instagram Profile को एडिट कर नई तस्वीर लगाई है। नई तस्वीर प्रियंका ने अपनी बेटी मालती मैरी के साथ लगाई है।

इसी साल जनवरी में Priyanka Chopra और Nick Jonas सरोगेसी से माता-पिता बने हैं। प्रियंका चोपड़ा जब भी घर पर होती हैं, अपनी बेटी के साथ मस्ती करती नज़र आती हैं। कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, लेकिन बेटी की सिर्फ झलक दिखाती हैं। अब देखना है कि प्रियंका अपनी बिटिया का पूरा चेहरा कब दिखाती हैं।

Priyanka Chopra अपने नए प्रोफाइल फोटो में बेटी मालती को गोद में ली हुई नजर आ रही हैं। अगर आप सोच रहे होंगे कि बेटी का पूरा चेहरा देखने को मिलेगा तो फिर निराशा हाथ लगेगी। दरअसल जो तस्वीर एक्ट्रेस ने लगाई है वो टॉप एंगल से क्लिक की गई है, जिसमें बिटिया के चेहरे की झलक मिल रही है, पूरी नहीं दिख रही है।

Priyanka Chopra ने अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ मालती मैरी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इस तस्वीर में भी मालती का चेहरा नहीं दिख रहा है। सिद्धार्थ अपनी भांजी को गोद में लिए हुए स्विमिंग पूल के किनारे खड़े दिख रहे हैं। नन्ही मालती ब्राउन कलर के ड्रेस में नजर आ रही है। प्रियंका ने अपने भाई और बेटी की इस तस्वीर को शेयर कर लिखा ‘Aww माय हार्ट’ और सिद्धार्थ चोपड़ा को टैग किया है।

यह भी पढ़ें – Rampur उपचुनाव में Azam Khan ने खेला इमोशनल कार्ड

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version