New Year शुरू होने में कुछ ही घंटों का वक़्त बाक़ी रह गया है। सभी लोग नए साल के वेलकम के लिए तैयारी कर रहे हैं। देसी गर्ल के नाम से मशहूर Bollywood एक्ट्रेस Priyanka Chopra भी इस जश्न की तैयारी कर रही हैं। Priyanka Chopra आने वाले साल को बेहद शानदार तरीके से सेलिब्रेट करने के मूड में हैं। उन्होंने अपने लॉस एंजलिस के घर से न्यू ईयर मूड में एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह झूले पर बैठीं मुस्कुराती नजर आ रहीं हैं।

Priyanka Chopra की फोटो सामने आते ही वायरल हो गई है। अपनी लेटेस्ट फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए Priyanka Chopra कैप्शन में लिखती हैं-‘नए साल 2022 के लिए तैयार’। फोटो में Priyanka Chopra  पर्पल कलर की स्लीवलेस ड्रेस के साथ मैचिंग शूज भी कैरी की हुई दिख रही हैं। खुले बाल और सनग्लासेस में वह हमेशा की तरह प्यारी लग रही हैं।

इससे पहले Priyanka Chopra इंस्टाग्राम पर अपने नाम के आगे से जोनस सरनेम हटाए जाने को लेकर खबरों में थी। सरनेम में चेंज करते हुए सोशल मीडिया पर दोनों के तलाक की अफवाहें शुरु हो गई थी, हालांकि बाद में Priyanka Chopra ने सरनेम हटाए जाने के पीछे कारण बताया उन अफवाहों पर ताला लगा दिया। Priyanka Chopra सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में Priyanka Chopra ने थैंक्स गिविंग डे के मौके पर पति निक जोनस के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपने पति को अपनी बांहों में पकड़ रखी थीं और निक Priyanka Chopra को बड़े ही प्यार से देख रहे थे। तस्वीर को शेयर करते हुए Priyanka Chopra ने कैप्शन में लिखा, ‘ऐसा बहुत कुछ है जिसके लिए मैं आभारी हूं। दोस्त परिवार… मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं निक जोनस। थैंक्स गिविंग की शुभकामनाएं सभी को जो मना रहे हैं।’

यह भी पढ़ें – असहज महसूस करने के बाद भी Priyanka Chopra ने The Matrix Resurrections में किया…

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है