ससुराल से मायके आते ही Priyanka Chopra ने कर डाला ये काम

0
224

Bollywood की देसी गर्ल Priyanka Chopra करीब तीन साल बाद भारत लौटी हैं। तीन साल बाद ससुराल से मायके आने की ख़ुशी क्या होती है ये आपको Priyanka Chopra के चेहरे को देखकर ही पता चल जाएगा। इंडिया आने से पहले ही वह लगातार अपडेट्स दे रही थीं। उनके पोस्ट्स से पता लग रहा था कि वह यहां आने के लिए कितनी एक्साइटेड थी।

मुंबई एयरपोर्ट पर भी Priyanka Chopra काफी खुश नज़र आईं। उन्होंने वहां मौजूद लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। वहीं घर पहुंचने पर भी Priyanka Chopra ने कई तस्वीरें शेयर करके बताया कि मायके आकर वह क्या-क्या कर रही हैं। वायरल तस्वीरों में अभी तक उनकी बेटी मालती मैरी नहीं दिखाई दी है।

भारत आने से पहले Priyanka Chopra ने इंस्टा पर पोस्ट किया था, आखिरकार करीब 3 साल बाद घर जा रही हूं। पीसी की बेटी मालती मैरी पहली बार भारत आई हैं। Priyanka Chopra ने अब तक अपनी बेटी की सूरत लोगों को नहीं दिखाई है। दिवाली पर उनकी तस्वीरें वायरल थीं। इन फोटोज में मालती का चेहरा नहीं दिखा था लेकिन वह ट्रडिशनल कपड़ों में दिख रही थीं। Priyanka Chopra भारत में भले ही न रह रही हों पर इंडिया का हर त्योहार परंपरागत तरीके से मनाती हैं। वर्क फ्रंट पर बात करें तो Priyanka Chopra फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में दिखाई देंगी। मूवी में उनके साथ दीपिका, आलिया और कटरीना भी हैं।

Priyanka Chopra कोरोना के बाद पहली बार भारत आई हैं। करीब तीन साल बाद अपने देश लौटकर वह काफी खुश हैं। पीसी ब्लू को-ऑर्ड सेट, वाइट स्नीकर्स में काफी प्यारी लग रही थी। Priyanka Chopra ने फ्लाइट की विंडो से तस्वीर क्लिक करके इंस्टा पर डाली है। इसमें उन्होंने मुंबई की पहली झलक कैप्चर की है। कार से निकलते वक्त सड़क का वीडियो डाला है। इसके साथ कैप्शन दिया है मुंबई मेरी जान। इसके बाद एक तस्वीर में टीवी की क्लिप है जिसमें करण जौहर दिख रहे हैं। वहीं एक और क्लिप में उन्होंने स्नैक्स की फोटो शेयर की है।

यह भी पढ़ें – Government Hospitals में अब ऑनलाइन बनने लगे पर्चे, OPD का समय भी बदला

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है