कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोपों के बावजूद इस एक्ट्रेस पर नहीं लगाया गया कोई फाइन

कोरोना वायरस का खतरा दुनिया भर में बरक़रार है ये जानते हुए भी लंदन में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने Corona protocol तोड़ डाला। अब कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने की खबरों को लेकर प्रियंका चोपड़ा की प्रतिक्रिया सामने आई है। प्रियंका चोपड़ा की टीम की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि वह अपनी आने वाली फिल्म Text For You के रोल के लिए Hair color कराने के लिए पहुंची थीं।

Priyanka Chopra लंदन में ही अपनी आगामी फिल्म Text For You की शूटिंग कर रही हैं। इसके लिए उन्होंने सरकारी नियमों के मुताबिक परमिशन भी ली थी और उन्होंने protocol का पूरी तरह से पालन किया था। ख़बरों के मुताबिक Priyanka Chopra अपनी मधु चोपड़ा के साथ Saloon गई थीं। उनके साथ Celebrity stylist Josh Wood भी मौजूद थे। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस भी Saloon पहुंच गई और मालिक को मौखिक रूप से Corona protocol के बारे में बताया। हालांकि कोई fine नहीं लगाया गया है।

लोगों में नहीं दिख रहा Bird Flu का डर, खूब खाए जाए रहे हैं ‘अंडे’  

ब्रिटेन में फिलहाल पूरी तरह से Lockdown लगा हुआ है और फरवरी के मध्य तक ऐसी स्थिति रहने वाली हैं। इस बीच Salon & Spa को भी खोलने की अनुमति नहीं है। corona के नए स्ट्रेन के चलते ब्रिटेन में Lockdown को एक बार फिर से लागू करने का फैसला लिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक Metropolitan police के प्रवक्ता ने कहा, ‘पुलिस को बुधवार को 17:40 पर यह जानकारी मिली थी कि लैंसडाउन म्यूज में Corona के नियमों का उल्लंघन हुआ है। इसके बाद पुलिस ने सलून के मालिक को मौखिक रूप से चेतावनी दी है और बताया है कि corona के नियमों का पूरी तरह से पालन किया जाना चाहिए। हालांकि उन पर किसी तरह की पेनल्टी नहीं लगाई गई है।’

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं