Home Sports IPL 2020: बिना खाता खोले ही पवेलियन वापस लौटने पर सोशल...

IPL 2020: बिना खाता खोले ही पवेलियन वापस लौटने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए पृथ्वी शॉ

0

नई दिल्ली: आईपीएल के पहले क्वालीफायर मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 57 रनों से मात देकर फाइनल में प्रवेश कर गई। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम की शुरुआत इतनी बेदह खराब थी, कि टीम को संभलने का वक्त ही नहीं मिला।

सलामीं बल्लेबाजी करने आये पृथ्वी शॉ और शिखर धवन बिना खाता खोले ही पवेलियन वापस चले गये। इतना ही नहीं नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आये अजिंक्य रहाणे भी बिना खाता खोले ही पवेलियन वापस चले गये।

जिसके बाद सोशल मीडिया पर तीनो खिलाड़ियों के खिलाफ लगातार ट्रोलिंग हो रही है। पृथ्वी शॉ का बल्ला इस पूरे ही टूर्नामेंट में एकदम खामोश नजर आया है। शॉ ने इस सीजन खेले 13 मैचों में 136.52 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 228 रन बनाए हैं।

शॉ का पिछली 8 पारियों में सर्वाधिक स्कोर 19 रन रहा है, जबकि इस दौरान वो तीन दफा जीरो पर आउट हुए हैं। शॉ के लगातार हर मैच में जल्दी आउट होने से टीम के मिडिल ऑर्डर पर काफी प्रेशर बना है, जिसके चलते दिल्ली की बल्लेबाजी पिछले मैचों में बुरी तरह से फ्लॉप रही है।

मुंबई के खिलाफ शून्य पर आउट होने के बाद पृथ्वी ट्विटर पर लोगों के निशाने पर रहे और उनको जमकर ट्रोल किया गया। सोशल मीडिया पर लोगों ने पृथ्वी शॉ से जुड़े कई मीम भी शेयर किए।

मुंबई के खिलाफ पहला क्वलिफायर गंवाने के बावजूद दिल्ली की टीम फाइनल में पहुंचने का अभी एक मौका और होगा। दिल्ली कैपिट्ल्स दूसरे क्वलिफायर में एलिमिनेटर मैच जीतने वाली टीम से भिड़ेगी। दिल्ली की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर रहते हुए लीग स्टेज को खत्म किया था।

 

Exit mobile version