फिर से बढ़े LPG Cylinder के दाम, जानें नए दाम

0
346

महंगाई ने लोगों का जीवन मुश्किल किया हुआ है। ये महंगाई लोगों को कब तक परेशान करेगी ये तो रब ही जाने। मई में LPG Cylinder के उपभोक्ताओं को दूसरी बार झटका लगा है। घरेलू LPG Cylinder एक बार फिर महंगा हुआ है। वहीं, Commercial Cylinder के दाम भी आज (19 मई 2022) से बढ़ गए हैं।

इस महीने दूसरी बार घरेलू Cylinder के दाम बढ़े हैं। पहली बार 7 मई को 50 रुपये बढ़ाए गए थे और आज भी घरेलू LPG Gas Cylinder के दाम में वृद्धि की गई है। पेट्रोल-डीजल के साथ-साथ खाने-पीने की चीजें महंगी होने से त्रस्त जनता LPG के बढ़ते दाम से भी परेशान है। अभी बीते 7 मई को घरेलू LPG Cylinder 50 रुपये और महंगा हो गया। इससे देश के अधिकतर शहरों में LPG Cylinder का भाव 1000 रुपये के पार पहुंच गया, लेकिन दिल्ली इसमें पीछे रह गई थी। आज घरेलू LPG Cylinder के रेट में 3 रुपये 50 पैसे की बढ़ोतरी हुई तो यह फासला मिट गया।

अब पूरे देश में घरेलू LPG Cylinder 1000 के पार है। बता दें पिछले एक साल में दिल्ली में घरेलू LPG Cylinder 809 रुपये से 1003 रुपये पर पहुंच गया। आज से दिल्ली व मुंबई में 14.2 किलो वाला घरेलू LPG Cylinder 1003 रुपये और कोलकाता में 1029 व चेन्न्ई में 1018.5 में मिलेगा।

यह भी पढ़ें – Jama Masjid के नीचे देवी-देवताओं की मूर्तियां, कराई जाए खुदाई

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है