राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर कसा तंज, बोले- चीन ने कब्जाई भारत की जमीन

जनता किस पार्टी को देगी बिहार की कमान!

बिहार में प्रथम चरण और दूसरे चरण के चुनाव के लिए वोटिंग हो चुकी है। बिहार में तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  ने मंगलवार को दो-दो रैलियां की। पीएम नरेंद्र मोदी पहली रैली फारविसगंज में सुबह 11 बजे की। उसके बाद दूसरी रैली सहरसा में दोपहर 12.30 की। पीएम की इस रैली में एनडीए के कई नेता शामिल हुए लेकिन जनता उनकी इस मेहनत को कितना पसंद करेगी ये तो चुनाव के बाद ही पता चलेगा।

आज बिहार में 17 जिलों की 94 सीटों पर चुनाव हुआ। बिहार में सात नवंबर को तीसरे चरण में 15 जिलों की 78 सीटों पर चुनाव होगा। वहीं राहुल गांधी ने बिहार में कटिहार जिले के मूसापुर कोहरा में पहली रैली दोपहर 12:30 बजे की। इसके बाद राहुल गांधी दोपहर 2 बजे किशनगंज में दूसरी चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए निकल पड़े।

कांग्रेस कंमेटी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि इन दोनों सीटों पर मौजूदा विधायक पूनम पासवान और इजहारुल हुसैन का सीमा मुकाबला बीजेपी के प्रत्याशी कविता सिंह और स्वीटी सिंह के साथ है। इसके बाद राहुल गांधी मधेपुरा और अररिया में 4 नवंबर को दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी ने बिहार में 10 चुनावी रैली की हैं। इनमें गया, सासाराम, भागलपुर (23 अक्टूबर), पटना, मुजफ्फरपुर, दरभंगा (28 अक्टूबर), छपरा, समस्तीपुर, मोतिहारी और बगहा (1 नवंबर) की चुनावी रैलियां शामिल हैं। वहीं बिहार में राहुल गांधी ने 23 अक्टूबर को हिसुआ (नवादा) और कहलगांव (भागलपुर) से कांग्रेस की चुनावी सभा शुरू की थी। 28 अक्टूबर को वाल्मीकिनगर (पश्चिम चंपारण) और कुशेश्वरस्थान (दरभंगा) में रैली की। इसके बाद वो 4 नवंबर को रैली को संबोधित करेंगे।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है