Prabhas ने भेजा घर का बना खाना तो Amitabh Bachchan ने कह दी ये बात

0
170

Bollywood में Amitabh Bachchan को पसंद करने वालों की कमी नहीं है। आज भी आम इंसान से लेकर सितारे भी उनको प्यार करते हैं। Amitabh Bachchan इस वक्त Prabhas के साथ शूटिंग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर Amitabh Bachchan ने घर का खाना भेजने के लिए Prabhas का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने खाने की तारीफ की और लिखा है कि इतना खाना भेजा है कि आर्मी खा सकती है।

Prabhas और बिग बी नाग अश्विन की फिल्म में साथ में काम कर रहे हैं। फिल्म का टाइटल अभी K रखा गया है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नज़र आएंगी। इससे पहले भी Prabhas और Amitabh Bachchan एक-दूसरे के साथ फिल्म करने की खुशी जाहिर कर चुके थे। Prabhas ने लिखा था कि उनके लिए यह सपना सच होने जैसा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इससे पहले Prabhas ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि उनके Amitabh Bachchan के साथ काम करना सपने जैसा है। उन्होंने Amitabh Bachchan की तस्वीर पोस्ट करके बताया था कि पहला शॉट पूरा किया।

Amitabh Bachchan ने ट्वीट किया, आपकी उदारता की कोई सीमा नहीं है… आप मेरे लिए घर का बना खाना लाए जो कि बहुत स्वादिष्ट था… इतनी मात्रा में भेजा कि एक आर्मी को खिलाया जा सकता था। स्पेशल कुकीज भी शानदार थी और आप जो तारीफ करते हैं उन्हें तो हज़म करना मुश्किल है।

यह भी पढ़ें – वोटर लिस्‍ट में नहीं मिला अपना नाम, Munawwar Rana बोले- ये सुशासन नहीं कुशासन है

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है