शादी होना मुश्किल काम है और शादी टूटना और भी मुश्किल काम है। दोनों ही स्टेज पर इंसान बेहद अकेला होता है और दोनों ही फैसले लेने के बाद इंसान को ज़िंदगी में बड़ा बदलाव झेलना पड़ता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस Pooja Bhatt ने एक पोस्ट शेयर किया है।

अपने हालिया पोस्ट में Pooja Bhatt ने शादी, तलाक और को-पेरेंटिंग को लेकर अपना विचार रखा है। हालांकि उनका ट्विट आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद आया है इसलिए सोशल मीडिया यूजर्स ये कयास लगा रहे हैं कि Pooja ने आमिर-किरण के डाइवोर्स पर अपना रिएक्शन दिया है।

तलाक के बाद से आमिर खान और किरण राव लगातार खबरों में बने हुए हैं। बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी के टूटने से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। वहीं इनके डाइवोर्स से बॉलीवुड सितारे भी शॉक्ड हो गए। इसी बीच पूजा ने बिना किसी का नाम लिए तलाक को लेकर अपनी विचार रखा है। सोशल मीडिया पर Pooja Bhatt के यह दोनों ट्वीट्स तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Pooja Bhatt ट्विटर पर लिखती हैं, ‘पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला करने के बाद भी परवरिश ( को-पेरेंटिंग) के बारे में कुछ भी नया नहीं है। रिश्ते कागज पर बनते बिगड़ते नहीं हैं। वह दिल पर लिखे जाते हैं। शादी खत्म होने के बाद भी सम्मान के आधार पर रिश्ता बनाए रखने के लिए ईमानदारी की जरूरत होती है। कुछ ही लोग इसे मैनेज कर पाते हैं।’

इसके बाद Pooja Bhatt फिर ट्विट करते हुए लिखती हैं, ‘ज्यादातर शादियां बुरी तरह से खत्म होती हैं। जो नहीं होती हैं उसे असमान्य रूप से देखा जाता है। लोग दया और करुणा से ज्यादा कड़वाहट और नफरत को समझते हैं और स्वीकार करते हैं। इसीलिए बहुत से लोग एक झूठ को जीते हैं बजाए कि उनके और जिस रिलेशनशिप में वो हैं, उसका सच फेस करने के।’

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है