‘Bharat Jodo Yatra’ में Rahul Gandhi की हमसफ़र बनीं Pooja Bhatt

0
218

इन दिनों कांग्रेस सांसद Rahul Gandhi ‘Bharat Jodo Yatra’ के सफर पर निकलें हैं। इस सफर में कई लोग उनके हमसफ़र बन रहे हैं। इस बार Bollywood एक्ट्रेस Pooja Bhatt भी इस सफर में शामिल हो गईं। Pooja Bhatt सिनेमाई दुनिया से थोड़ा दूर ही रहती हैं, लेकिन अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में रहती हैं। ऐसे में अब Pooja Bhatt, ‘Bharat Jodo Yatra’ के साथ जुड़ गई हैं। Pooja Bhatt, बुधवार को हैदराबाद में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं, जहां उन्होंने Rahul Gandhi के साथ कई किमी पैदल यात्रा भी की।

Pooja Bhatt यात्रा में हिस्सा लेने वाली पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी हैं, उन्हें यात्रा में राहुल के साथ पैदल चलते समय बातचीत करते हुए भी देखा गया। बता दें कि Pooja Bhatt अक्सर की देश विदेश से जुड़े मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। ऐसे में अब वो Rahul Gandhi के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं, जहां उन्हें राहुल के साथ तेज गति से पैदल चलते देख यात्रा मार्ग में मौजूद लोग काफी खुश नजर आए। भारत जोड़ो यात्रा बुधवार को हैदराबाद सिटी स्थित बालानगर मेन रोड के एमजीबी बजाज शोरूम से फिर से शुरू हुई। यह Rahul Gandhi की अगुवाई वाली इस यात्रा का 56वां दिन है।

‘Bharat Jodo Yatra’ सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। यात्रा पिछले सप्ताह तेलंगाना में प्रवेश करने से पहले तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश से गुजरी। वहीं तेलंगाना में ‘Bharat Jodo Yatra’ का आज आठवां दिन है। कांग्रेस की तेलंगाना इकाई ने यात्रा के समन्वय के लिए 10 विशेष समितियों का गठन किया है।

यह भी पढ़ें – आपके Twitter अकाउंट पर भी है Blue Tick, तो चुकानी होगी इसकी क़ीमत

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है