महेश भट्ट की सुशांत-रिया के रिश्ते में दिलचस्पी होने पर,कंगना ने किया ये सवाल…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को कई दिन बीत चुके हैं लेकिन नेपोटिज्म को लेकर भड़की आग पर अभी भी काबू नहीं पाया जा सका है। पूजा भट्ट ने ट्वीट करके नेपोटिज्म पर अपने विचार रखे जिस पर कंगना रनौत ने पलटवार करते हुए पूजा से सवाल कर डाला कि आपके पिता सुशांत-रिया के रिश्ते में इतनी रुचि क्यों ले रहे थे?

सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही नेपोटिज्म शब्द को लेकर कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं तो कुछ लोग इस पर सफाई देने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में पूजा भट्ट और कंगना रनौत ने भी एक दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप करना शुरू कर दिया है। बता दें कि हाल ही में पूजा भट्ट के परिवार का नाम नेपोटिज्म में घसीटे जाने पर पूजा भट्ट बौखला गईं। जिसके बाद पूजा ने ट्वीट कर इस पूरे मामले पर गुस्सा निकाला है। पूजा ने अपने ट्वीट में कंगना का नाम भी लिया। पूजा ने कहा कि कंगना को मुकेश भट्ट और महेश भट्ट की प्रोडक्शन कंपनी की फिल्म ‘गैंगस्टर’ से लॉन्च किया गया था। वहीं अब पूजा के इस ट्वीट पर कंगना ने पलटवार किया है।

सुशांत सिंह की ‘Dil Bechara’ के Trailer ने हॉलीवुड फिल्मों को भी छोड़ा पीछे

कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट के जरिए पूजा भट्ट को टैग करते हुए ट्वीट कर इस बात का जवाब दिया गया। इस ट्वीट में लिखा कि, ‘आपकी जानकारी के लिए बता दूं पूजा भट्ट कि कंगना ने गैंगस्टर के अलावा साउथ की फिल्म पोकरी के लिए ऑडीशन दिया था। जिसमें वो सेलेक्ट भी हो गई थीं। फिल्म पोकरी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। तो अगर आप ऐसा सोच रहे हैं कि वो जो हैं वो गैंग्स्टर की वजह से हैं तो ये गलत है। पानी अपनी जगह बना ही लेता है।’ इसके अलावा कंगना की टीम ने एक ट्वीट और किया। अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘मुझे पागल कहकर अपमानित किया। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते में उनकी क्या दिलचस्पी है? उन्होंने उनके अंत की घोषणा क्यों की, ऐसे कुछ सवाल है जो आपको उनसे पूछने चाहिए।’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है