मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पिछले महीने एक बार फिर अयोध्या पहुंचे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पिछले महीने दीपोत्सव के बाद रविवार को एक बार फिर अयोध्या पहुंचे है। सीएम योगी ने अयोध्या के आचार्य नरेंद्र देव कृषि और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में किसान मेले का उद्घाटन किया। इस दौरान सीएम ने कहा कि सरकार किसानों की आय दोगुना करने के लिए प्रतिबद्ध है। इस दौरान सीएम योगी विरोधियों पर तंज कसते हुए भी नजर आए।

सीएम योगी ने कहा कि जिन लोगों को विकास पसंद नहीं है वे किसानों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं और भ्रामक सूचनाएं दे रहे हैं..इस दौरान सीएम योगी किसानों को ये आश्वस्त करते नजर आए कि उनकी जमीन पर कोई भी कब्जा नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि सरकार ने किसान हित को संरक्षित करने का पूरा इंतजाम कर रखा है। और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसानों के लिए बहुत काम किया है जिससे विपक्षी परेशान हैं।

सीएम योगी ने कहा कि  2017 के पहले उपज खरीद के लिए केंद्र नहीं लगते थे। हम 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करेंगे। किसान हमारी सरकार की प्राथमिकता है। कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने करीब 89.90 करोड़ रूपये की लागत की 40 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास और शुभारंभ किया..जिनमें 30.67 करोड़ रूपये की दस परियोजनाओं का लोकार्पण, 26.45 करोड़ की 10 परियोजनाओं का शिलान्यास और 32.77 करोड़ रूपये की 20 परियोजनाओं का शुभारंभ किया गया।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है