Coronavirus के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में Maharashtra के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य के बाद अब उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे भी Corona से संक्रमित हो गई हैं। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। CM और उनकी पत्नी ने 11 मार्च को मुंबई के जेजे अस्पताल में Corona Vaccine की पहली खुराक ली थी।

Tourism minister और उद्धव ठाकरे के बेटे Aditya Thackeray ने दो दिन पहले ही बताया था कि वह जांच में संक्रमित पाए गए हैं। वहीं बाद में उनकी मां रश्मि भी जांच में Corona संक्रमित पाई गईं। उन्हें मुख्यमंत्री के सरकारी निवास ‘वर्षा’में आइसोलेशन पर रखा गया है। बता दें कि BMC के अधिकारियों ने बताया कि रविवार(21 मार्च) को उनकी ओर से Aditya Thackeray के संपर्क में आए सभी लोगों का Test किया गया था। इसमें उनकी मां Rashmi Thackeray पॉजिटिव पाई गई हैं। 11 मार्च को ही CM Uddhav Thackeray ने पत्नी और मां के साथ जेजे अस्पताल में जाकर Corona Vaccine का पहला टीका लगवाया था। उन्होंने कोवैक्सीन की डोज ली थी।

Maharashtra में Corona की लहर थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मंगलवार को एक बार फिर से राज्य में 28,000 से ज्यादा Case  सामने आए हैं। सोमवार को 24,000 Case मिलने पर कुछ राहत महसूस की गई थी, लेकिन एक बार फिर से चिंताएं बढ़ गई हैं। बता दें कि Rashmi Thackeray को Corona के मामूली लक्षण हैं। BMC ने बताया कि CM आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों और स्टाफ का भी Corona Test किया गया है, लेकिन सभी निगेटिव पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Coronavirus Vaccine: वैक्सीन लगने के बाद वो 5 काम जो आप पूरी आज़ादी से कर सकेंगे!

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है