Bengal की मशहूर एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) Covid संक्रमित हो गई है। इस खबर के सामने आने के बाद से Nusrat की सभी मीटिंग्स और अन्य कार्यक्रम कैंसिल कर दिए गए हैं। इसका एक ओर जहां बंगाल चुनाव (West Bengal Election) पर असर देखने को मिल सकता है तो वहीं दूसरी ओर फैन्स को भी नुसरत की चिंता सता रही है और वो सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं।

बता दें कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) मनोरंजन जगत के साथ ही राजनीति में भी काफी एक्टिव रहती हैं। Nusrat Jahan अक्सर बीजेपी पर निशाना साधती रहती हैं। बीते महीने नुसरत ने एक कार्यक्रम में ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) के सामने हुई नारेबाजी पर Tweet करते हुए लिखा था, ‘राम का नाम गले लगाकर बोलें, नाकि गला दबाकर। मैं स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती समारोह को मनाने के लिए हुए सरकार के कार्यक्रम में राजनीतिक और धार्मिक नारों की जोरदार निंदा करती हूं।’

राजनीति के साथ ही दूसरी ओर Nusrat Cinema में भी काफी सक्रिय है। हाल ही में 12 फरवरी को Nusrat की फिल्म ‘Dictionary’ रिलीज हुई है। इसके अलावा Nusrat Social Media पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैन्स के लिए तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। फैन्स भी Nusrat की तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं।

बता दें कि Nusrat के Instagram पर करीब 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 256 लोगों को फॉलो करती हैं। याद दिला दें कि Nusrat Jahan, निखिल जैन के साथ शादी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थीं। निखिल जैन कोलकाता के फेमस बिजनेसमैन हैं और उस वक्त दोनों की शादी पर काफी विवाद देखने को मिला था।

यह भी पढ़ें: Kumbh 2021 का Logo  हुआ जारी

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है