मुंबई कांड को Ravi Shankar Prasad ने बताया “ऑपरेशन लूट”

0
154

एंटीलिया केस पर मुंबई में घमासान मचा हुआ है। मामले में एक के बाद एक नया मोड़ सामने आ रहा है। दरअसल एंटीलिया केस ने तूल परमबीर सिंह की चिट्टी के बाद पकड़ा। जिसके बाद से राजनितिक बयानबाजी का सिलसिला लगातार जारी है। अब BJP अनिल देशमुख से जवाब मांग रही है कि आखिर ये वसूली किसके लिए की जा रही थी।

मामले को लेकर आज केंद्रीय मंत्री Ravi Shankar Prasad ने उद्धव सरकार से सवाल पूछा है कि आखिर सचिन वाजे को किसके दबाव में लाया गया। शिवसेना के, CM के या फिर शरद पवार के?

केंद्रीय मंत्री Ravi Shankar Prasad  ने इसे ऑपरेशन लूट बताया है। रविशंक प्रसाद ने कहा कि ये भ्रष्टाचार का मामला नहीं है ये ऑपरेशन लूट है। उन्होंने कहा कि रंगदारी एक अपराध है और अगर इस मामले में शरद पवार को ब्रीफ किया जा रहा है तो सवाल उठता है कि शरद पावर जब सरकार में नहीं हैं तो उन्हें किस बिनाह पर ब्रीफ किया जा रहा है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एक ओर सीएम बचाव कर रहे हैं और वहीं दूसरी तरफ गृह मंत्रालय कहता है कि मुझे 100 करोड़ लाकर दो। यह सच में एक सोचने का विषय है। इस विषय की पूरी गंभीरता और ईमानदारी से जांच होनी चाहिए।

इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कहा कि कौन जानता है कि महाराष्ट्र सरकार ने सचिन वाजे से और ना जाने कितने गंदे काम करवाए होंगे। Ravi Shankar Prasad ने गृह मंत्री अनिल देशमुख से सवाल करते हुए पूछा कि वह ये वसूली पार्टी लिए कर रहे थे या पूरी सरकार के लिए।

यह भी पढ़ें: PM मोदी ने असम में गिनाए सरकार के काम

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है