Smriti Irani ने कहा ‘एहसान फरामोश’

Rahul Gandhi को लेकर एक बार फिर से राजनीति में उबाल आ गया है। राहुल ने एक ऐसा बयान दे दिया, जिसके बाद से सभी विपक्षी नेताओं ने राहुल गांधी पर हमला बोलना शुरु कर दिया है। राहुल ने तिरुवनंतपुरम में बतौर वायनाड सांसद अपने अनुभव बताए, लेकिन उनके इस बयान से मामला दक्षिण और उत्तर भारत के बीच हो गया। केंद्रीय मंत्रियों ने कांग्रेस नेता को ‘एहसान फरामोश’ कहने के साथ साथ ‘अवसरवादी’ होने के भी आरोप लगाए। केंद्रीय मंत्रियों ने कहा कि राहुल गांधी ने ऐसा बयान देकर उत्तर भारतीयों का अपमान किया है।

Rahul Gandhi की टिप्पणियों का उल्लेख करते हुए केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता Smriti Irani ने कहा कि राहुल गांधी ‘एहसान फरामोश’ हैं और साथ ही यह भी कहा कि इस तरह के व्यक्ति के बारे में हमेशा से कही जाने वाली एक कहावत है ‘थोथा चना बाजे घना।’

दरअसल, Rahul Gandhi ने तिरुअनंतपुरम में एक सभा में कहा, ‘पहले के 15 साल मैं उत्तर भारत से सांसद था। मुझे वहां दूसरे तरह की राजनीति का सामना करना पड़ता था। केरल आना मेरे लिए ताजगी भरा रहा, क्योंकि यहां के लोग मुद्दों की राजनीति करते हैं और सिर्फ सतही नहीं, बल्कि मुद्दों की तह तक जाते हैं।’ राहुल गांधी के इस बयान के बाद से ही सियासत गरमानी शुरु हो गई है।

यह भी पढ़ें: Kerala में Yogi ने पूछा: लव जिहाद को लेकर क्यों नहीं…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है