राम मंदिर निर्माण के लिए ‘निधि समर्पण अभियान’ की शुरुआत

0
202

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने सबसे पहले दिया चंदा

श्री राम मंदिर निर्माण के लिए ‘निधि समर्पण अभियान’ की शुरुआत की गई है सबसे पहले समर्पण निधि देने वाले राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद है। और श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट, विश्व हिंदू परिषद व आरएसएस के एक प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति से मुलाकात की। और इस क्रम में दक्षिण भारतीय अभिनेत्री  प्रणिता सुभाष ने ट्वीट कर लोगों से दान करने का निवेदन किया है।

सबसे पहले चंदा राम मंदिर निर्माण के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दिया है और देश यही सोच रहा है कि आखिर राष्ट्रपति की ओर से कितनी राशी दान की गई है अभियान के लिए शुभकामना लेने के लिए पीएम मोदी से भी समय मांगा गया है। राम मंदिर निर्माण के लिए देशभर के पांच लाख से अधिक गांवों में रहने वाले बारह करोड़ से भी ज्यादा परिवारों के साथ कार्यकर्ता संपर्क करेंगे और चंदा मांगेंगे।

भूमिपूजन के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ट्वीट करते है उनहोने ‘ राम-मंदिर निर्माण के शुभारंभ  के अवसर पर सभी को बधाई भी दी है आपको बता दें,  निधि समर्पण अभियान को दो भागों में विभाजित किया गया है। पहले 15 से 31 जनवरी की तारीख तक उन लोगों से सम्पर्क किया जाएगा जो मंदिर निर्माण में दो हजार अथवा उससे अधिक राशि का समर्पण करेंगे। बता दें, राशि जमा करने पर उन्हें रसीद भी दी जाएगी।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं