Kerala के विधानसभा चुनाव में Metro Man के नाम से मशहूर ई Shridharan भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कि लिए चुने गए हैं। केरल भाजपा के प्रमुख के सुरेंद्रन ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी दी। केरल में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होने से कुछ ही दिन पहले ई श्रीधर ने पार्टी का दामन थामा था। मेट्रो मैन ई श्रीधरन का भाजपा में शामिल होना केरल चुनाव के लिहाज से पार्टी के लिए बड़ी उपलब्धि प्रतीत हो रही है। मेट्रो मैन के नाम से मशहूर श्रीधरन की छवि एक बेदाग नौकरशाह की रही है।

21 फरवरी को भाजपा का दामन थामने के बाद ई Shridharan ने कहा था, मेरा प्रमुख लक्ष्य पार्टी को kerala में सत्ता में लाने में सहयोग करना होगा। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी केरल में जीतती है, तो वह राज्य का मुख्यमंत्री बनने के लिए तैयार रहेंगे और अगर उन्हें यह पद दिया जाता है, तो वह राज्य के बुनियादी ढांचे को विकसित करने पर जोर देंगे। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर लेती है तो पार्टी का ध्यान राज्य में बड़े स्तर पर इन्फ्रास्ट्रक्चर को विकसित करना और राज्य को कर्ज के जाल से मुक्त करने पर होगा।

यह भी पढ़ें: SCAM 2003: ‘स्कैम 1992- द हर्षद मेहता स्टोरी’ के बाद अब स्टाम्प पेपर घोटाले पर सीरीज़ ला रहे हंसल मेहता, जानें डिटेल्स 

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है