'गंदा है दिल्ली का CM अरविंद केजरीवाल': मनोज तिवारी

Delhi के सीएम Kejriwal ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उन्होंने कनॉट प्लेस के एक प्राचीन मंदिर में जाकर दर्शन किए और उनसे आर्शीवाद मांगा है।

Delhi (दिल्ली)  में सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए मतदान जारी है। दिल्ली के सीएम समेत कई बड़े दिग्गज नेताओं ने भी अपने Vote (मताधिकार) का इस्तेमाल किया। दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान अगर सबसे कोई छाया रहा तो वो हैं हनुमान जी।  हनुमान जी को लेकर बार फिर BJP (बीजेपी) और AAP (आप) के बीच जंग शुरू हो गई है। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष Manoj Tiwari (मनोज तिवारी) ने दिल्ली के सीएम Arvind Kejriwal (अरविंद केजरीवाल) पर निशाना साधा है और उन्हें गंदा आदमी बता दिया।

Private: गृहमंत्री Amit Shah ने Arvind Kejriwal के ऊपर लगाया भद्दा आरोप…

'गंदा है दिल्ली का CM अरविंद केजरीवाल': मनोज तिवारी

दरअसल, बीते दिन शुक्रवार को दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उन्होंने कनॉट प्लेस के एक प्राचीन मंदिर में जाकर दर्शन किए और उनसे आर्शीवाद मांगा है। इसके बाद बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा, “वो अरविंद केजरीवाल पूजा करने गये थे या हनुमान जी को अशुद्ध करने गए थे? एक हाथ से जुता उतारके, उसी हाथ से से माला लेकर..क्या कर दिया? जब नकली भक्त आते हैं न तो यही होता है। मैंने पंडित जी को बताया, तो उन्होंने बहुत बार हनुमान जी को धोए हैं।”

Manoj Tiwari ने बताया, BJP ने इस वजह से एक भी Muslim Candidate को…

'गंदा है दिल्ली का CM अरविंद केजरीवाल': मनोज तिवारी

मनोज तिवारी के इस बयान के बाद वो आप नेता के निशाने पर आ गए। दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “जब से मैंने एक TV चैनल पे हनुमान चालीसा पढ़ा है, भाजपा वाले लगातार मेरा मज़ाक़ उड़ा रहे हैं। कल मैं हनुमान मंदिर गया।आज भाजपा नेता कह रहे हैं कि मेरे जाने से मंदिर अशुद्ध हो गया। ये कैसी राजनीति है? भगवान तो सभी के हैं। भगवान सभी को आशीर्वाद दें, भाजपा वालों को भी। सबका भला हो।”

 

आप नेता और सांसद Sanjay Singh (संजय सिंह) ने भी मनोज तिवारी के बय़ान पर हमला करते हुए कहा, दिल्ली के सीएम को ऐसी अछूत भावना से देखती है बीजेपी? इससे ज्यादा गिरा हुआ और घटिया बयान हो नहीं सकता। अभी भी आप इस युग में हैं जहां दलितों को मंदिर में प्रवेश नहीं दिया जाता था। श्रीराम भी अब बीजेपी को नहीं बचा सकते हैं।

 

AB STAR NEWS  के  ऐप को डॉउनलोउड  कर सकते हैं हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं