बिहार के 17वीं विधानसभा सत्र के बीच कांग्रेसी विधायको ने गुलनाज हत्याकांड पर किया प्रदर्शन

0
164

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा का सत्र सोमवार से शुरु होने के साथ ही विधानसभा परिसर में हंगामा भी शुरु हो गया है। एक तरफ प्रोटेम स्पीकर जीतन राम मांझी नए विधायकों को शपथ ग्रहण कर रहे थे। तो दूसरी तरफ कांग्रेस विधायकों ने हाजीपुर के गुलनाज हत्याकांड मामले को लेकर विधानसभा परिसर में जोरदार प्रदर्शन किया। कांग्रेस को विधायकों ने विधानसभा के बाहर ‘गुलनाज को इंसाफ दो’ जैसे नारे लगाते हुए नीतीश सरकार को घेरने की कोशिश की।

आपको बता दें कि गुलनाज पर 30 अक्टूबर की देर शाम गांव के ही तीन लोगों ने जानलेवा हमला किया था। घायल गुलनाज को हाजीपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां नगर थाना के एक पुलिस अधिकारी ने उनका बयान लिया था। इसके बाद बेहतर इलाज के लिए दूसरे दिन गुलनाज को पटना के PMCH में एडमिट कराया गया।

वहीं इस घटना के बाद गुलनाज ने एक विडियो के माध्यम से अपनी आपबीती बताया था, जिसका वीडियो सामने आया था। 2 नवम्बर को स्थानीय चंदपुरा थाने में मामला दर्ज किया गया। 14 नवंबर की रात गुलनाज की PMCH में मौत हो गई थी। गुलनाज हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है दो की तलाश जारी है।