केंद्र में भारतीय जनता पार्टी सरकार के 7 साल पूरे होने पर BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda ने राजधानी दिल्ली के लिए corona virus संक्रमण से राहत सामग्री को झंडा दिखाकर रवाना किया। इसके बाद BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। इस मौके पर JP Nadda विपक्ष पर भी निशाना साधा।

JP Nadda ने कहा, जो लोग आज Corona vaccine पर बोल रहे हैं, जब पीएम मोदी कोरोना वैक्सीन बनाने के लिए देश के उद्यमियों को प्रेरित कर रहे थे तो हर तरह से देश के मनोबल को तोड़ने का काम विपक्षी पार्टियों ने किया। आज 2 कंपनियों से 13 कंपनियों को corona virus वैक्सीन बनाने की अनुमति दी जा चुकी है।

कुछ समय बाद 19 कंपनियां Corona vaccine बनाना शुरू कर देंगी। कोरोना संक्रमण टीकों की उपलब्धता पर अब शोर मचा रहे लोगों ने पहले इन Corona vaccine टीकों को लेकर शंका जताई थी। BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, हर जगह कुछ लोग साधक होते हैं और कुछ लोग बाधक होते हैं। साधक का काम जो होता है साधना करना वहीं, बाधा पहुंचाने वाले लोग हर जगह मिल जाएंगे।

आगे उन्होंने कहा कि BJP कार्यकर्ता corona virus के इस महामारी के बीच राहत काम कर रहे हैं, वहीं, विपक्षी पार्टी isolation में चले गए हैं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कोरोना वायरस के दौरान देश के जनता के साथ खड़े हैं, वहीं, विपक्षी पार्टी और विपक्षी नेता केवल Digital conferences में नजर आते हैं। सभी भारतीय जनता पार्टी के सांसद, मंत्री व विधायक भारतीय जनता पार्टी के सात साल पूरे होने के अवसर पर कम से कम दो गांवों में लोगों की सेवा करेंगे।

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh के इन जिलों को कोरोना कर्फ्यू से राहत!

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है