AAP ने उठाए राज्य की स्वास्थ्य सुविधाओं पर सवाल

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के इलाज पर सियासी बवाल शुरू हो गया है। दरअसल मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की तबियत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया था, जिसको लेकर आम आदमी पार्टी ने सवाल खड़े किए हैं। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आशुतोष नेगी ने सीएम त्रिवेंद्र के दिल्ली एम्स में इलाज कराने को लेकर राज्य की स्वास्थ्य सुविधाओं पर सवाल खड़े किए हैं।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता आशुतोष नेगी ने कहा, ‘मुख्यमंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं, लेकिन मुख्यमंत्री का इलाज प्रदेश से बाहर होना उत्तराखंड की स्वास्थ्य सुविधाओं पर बहुत बड़े सवाल पैदा करता है। जब मुख्यमंत्री को ही अपनी स्वास्थ्य सुविधाओं पर ही भरोसा नहीं है तो आम लोगों को स्वास्थ्य के प्रति कैसे आश्वस्त कर पाएंगे’

बता दें कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद खुद को होम आइसोलेट कर लिया था। जिसके बाद जब उनकी तबियत खराब हुई तो उन्हें दून अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स रेफर किया गया था। अब त्रिवेंद्र सिंह रावत का इलाज दिल्ली एम्स में डॉक्टरों की निगरानी में किया जा रहा है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्रामऔर यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं