चंदौली पुलिस को मिली बढ़ी कामयाबी, टॉप टेन अपराधी अशोक यादव हुआ गिरफ्तार

चंदौली: एक तरफ जहां पूर्वांचल के कई जिलों में बदमाश पुलिस पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। वही चंदौली पुलिस लगातार बदमाशों के लिए काल बनती नजर आ रही है और एक बार फिर अपराधियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया है। वही मुठभेड़ के दौरान जवाबी फायरिंग में घायल एक शातिर बदमाश को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। बदमाश को हाथ में गोली लगी है । जिसको घायल अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं आरोपी की शिनाख्त अशोक यादव के रूप में हुई है। आरोपी अशोक यादव वाराणसी के लंका थाने का टॉप टेन का अपराधी है और वाराणसी में उसके ऊपर हत्या,लूट,छिनैती, आर्म्स एक्ट सहित हत्या के प्रयास के कुल 23 मुकदमे और गाजीपुर में तीन मुकदमे दर्ज हैं । मौके से पुलिस को एक पिस्टल, चार खोखा कारतूस और एक होंडा की बाइक बरामद हुई है ।

चंदौली: महरौड़ा ग्राम प्रधान हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा,  6 लोग गिरफ्तार

दरअसल पूर्वांचल के कई जनपदों में सोमवार की देर शाम हुई हत्या की घटनाओं को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने जनपद पुलिस को अलर्ट रहने और लगातार चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया । इस क्रम में मुगलसराय कोतवाली पुलिस भी अलर्ट थी और वाराणसी से जनपद में दाखिल होने वाले वाहनों की चेकिंग कर रहे रही थी ।चेकिंग के दौरान कोतवाली क्षेत्र के चंदासी पुलिस चौकी के समय बैरिकेडिंग कर पुलिस चेक कर रही थी । तभी वाराणसी की तरफ से एक होंडा बाइक से दो युवक आते दिखे । पुलिस ने जब रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार दोनों युवक पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने लगे । तत्काल पुलिस ने घेराबंदी कर जवाबी फायरिंग की जिसमें बाइक सवार एक युवक जमीन पर लहूलुहान होकर गिर पड़ा । वह दूसरा युवक मौके से फरार हो गया । पुलिस टीम ने घेरे बंदी कर आरोपी युवक को पकड़ लिया । आर्रोपि की शिनाख्त वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र निवासी अशोक यादव के रूप में हुई । अशोक यादव वाराणसी के लंका थाने का टॉप टेन अपराधी है और उसके ऊपर वाराणसी और गाजीपुर में हत्या, लूट, हत्या का प्रयास,छिनैती, गुंडा एक्ट और आर्म्स एक्ट के तहत कुल 26 मुकदमे दर्ज हैं । जिनमें वाराणसी जिले के लंका थाने में 20, कैंट चौक रोहनिया थाने में एक एक और गाजीपुर जिले में कुल तीन मुकदमे दर्ज हैं । मौके से एक पिस्टल और चार खोखा कारतूस बरामद हुए है।

चंदौली में मामूली बात को लेकर पिस्टल लेकर घर में घुसा दबंग युवक

मुठभेड़ की जानकारी होते मौके पर सीओ सदर, पुलिस अधीक्षक भी पहुंचे और मौके का मुआयना किया । वही एसपी ने पुलिस टीम को शाबाशी दी । पुलिस अधीक्षक ने बताया की मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को पकड़ा गया है । इसके ऊपर वाराणसी जनपद में 2 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज । आरोपी बदमाश अशोक यादव लंका थाना क्षेत्र का निवासी है और  टॉप टैन का अपराधी है । उसको इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वही मौके से फरार उसके साथी की तलाश की जा रही है ।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है