Drugs लेने के आरोप में इस एक्ट्रेस के भाई को पुलिस ने हिरासत में लिया

0
468

Bollywood में Drugs का मायाजाल फैला हुआ है ये तो सभी जानते हैं लेकिन इसके पन्ने एक एक करके खुल रहे हैं। एक्ट्रेस Shraddha Kapoor के भाई Siddhanth Kapoor को Drugs मामले में हिरासत में लिया गया है।

Drugs मामले में बॉलीवुड के कई दिग्गजों का नाम पहले भी सामने आता रहा है और अब Shraddha Kapoor के भाई Siddhanth Kapoor को बेंगलुरू में पुलिस ने डिटेन किया है। रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा कपूर के भाई समेत कई लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे। पुलिस ने इसी पार्टी में छापा मारकर श्रद्धा कपूर के भाई समेत कई लोगों को हिरासत में लिया। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कुल 35 लोगों के सैंपल भेजे थे जिनमें से 6 लोग Drugs टेस्ट में पॉजिटिव आए हैं। जानकारी के मुताबिक अभी ये साफ नहीं है कि ये लोग Drugs लेकर पार्टी में पहुंचे थे या फिर इन्होंने होटल में आकर ड्रग्स ली।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड का Drugs नेक्सस पहली बार धीरे-धीरे खुलना शुरू हुआ। इससे पहले तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के नाम Drugs केस को लेकर सामने आते रहे हैं। NCB ने बॉलीवुड के कई दिग्गजों से पूछताछ की और आर्यन खान समेत कई को गिरफ्तार भी किया। बॉलीवुड फिल्मों में Siddhanth Kapoor एक फ्लॉप हीरो ही बनकर रह गए। शक्ति कपूर के बेटे Siddhanth Kapoor कुछ वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुके हैं। Siddhanth Kapoor ने अपनी बहन ‘हसीना पार्कर’ में श्रद्धा कपूर के साथ काम किया था लेकिन ये फिल्म भी बुरी तरह पिटी थी।

यह भी पढ़ें – Aishwarya Rai को भी ऑफर हुई थी कुछ कुछ होता है,उन्होंने फौरन कर दिया था मना

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है